Home / Odisha / रेल हादसे के बाद बंगाल के 31 लोगों का पता नहीं – ममता बनर्जी
ममता बनर्जी

रेल हादसे के बाद बंगाल के 31 लोगों का पता नहीं – ममता बनर्जी

  • हादसे के बाद दूबारा किया ओडिशा का दौरा

  • कटक एससीबी मेडिकल कालेज व अस्पताल में घायलों से की मुलाकात

भुवनेश्वर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को फिर ओडिशा दौरे आईं। इस दौरान ममता ने कटक स्थित एससीबी मेडिकल कालेज व अस्पताल पहुंच कर बालेश्वर जिले के बाहनगा रेलवे स्टेशन में हुए भीषण हादसे के शिकार घायलों से मिलीं।

इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दुर्घटनाग्रस्त होने वाले उनके राज्य के 31 लोगों का पता नहीं चल पा रहा है। पश्चिम बंगाल से 103 शवों की पहचान की गई है। इसमें से 87 शवों को पश्चिम बंगाल पहुंचाया जा चुका है। ओडिशा के विभिन्न अस्पतालों में अभी भी 87 घायल चिकित्सारत हैं। केवल कटक के एससीबी मेडिकल कालेज व अस्पताल में 53 घायलों की चिकित्सा हो रही है।

इसके साथ ही घायलों की चिकित्सा कर रहे डाक्टरों व मेडिकल टीम के सदस्यों को मुख्यमंत्री ममता ने धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि ओडिशा सरकार के साथ मिलकर पश्चिम बंगाल सरकार कार्य कर रही है।

मंगलवार को ममता भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर पहुंची और सीधे हेलीकाप्टर के जरिये कटक पहुंची व वहां पर एससीबी मेडिकल कालेज व अस्पताल में घायलों से मिली।

हादसे के बाद यह ममता बनर्जी का यह दूसरा ओडिशा दौरा है। इससे पहले भी वह बालेश्वर जिले के दुर्घटनास्थल का दौरा कर चुकी हैं।

हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और पूर्व रेल मंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमें लोगों के लिए काम करना चाहिए। हमें लोगों के साथ होना चाहिए। हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए। सच्चाई को दबाया नहीं जाना चाहिए।

Share this news

About desk

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *