Home / International / अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग में 22 की मौत, 50 से अधिक लोग घायल

अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग में 22 की मौत, 50 से अधिक लोग घायल

वॉशिंगटन। अमेरिका के लेविस्टन शहर में बुधवार रात एक व्यक्ति द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में 22 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 50 से अधिक लोग घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर है इसलिए मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। हमलावर अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने हमलावर की तस्वीर जारी कर लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात एक शूटर ने अंधाधुंध फायरिंग कर 22 लोगों की जान ले ली। फायरिंग की चपेट में आने वाले 50 से अधिक लोग घायल हैं जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है। पुलिस ने हमलावर की तस्वीर जारी कर लोगों से मदद मांगी है। पुलिस को एक वाहन की भी तलाश है जिस पर हमलावर सवार था।

लेविस्टन, एंड्रोस्कोगिन काउंडी का हिस्सा है। एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बयान जारी कर कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और भी व्यापारियों से प्रतिष्ठान बंद करने की गई है। डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी के प्रवक्ता ने लोगों से घरों में रहने तथा अतिरिक्त सतर्कता बरतने की अपील की है।

Share this news

About admin

Check Also

northern Gaza उत्तरी गाजा में इजराइली हमले में कम-से-कम 39 की मौत

उत्तरी गाजा में इजराइली हमले में कम-से-कम 39 की मौत

गाजा। उत्तरी गाजा में शनिवार को इजराइल के हमले में कम-से-कम 39 लोगों की मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *