Home / Sports / आईपीएल-एश्टन टर्नर ने डरहम के साथ किया करार
एश्टन टर्नर

आईपीएल-एश्टन टर्नर ने डरहम के साथ किया करार

डरहम। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज एश्टन टर्नर लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के साथ आईपीएल में अपने कार्यकाल के बाद विटैलिटी ब्लास्ट में लगातार तीसरा सीज़न खेलने के लिए डरहम वापस जा रहे हैं।

31 वर्षीय टर्नर ने बीबीएल के दौरान घुटने की सर्जरी के बाद से दिसंबर में अपना ऑस्ट्रेलियाई घरेलू सत्र समाप्त नहीं किया है, लेकिन वह वर्तमान में आईपीएल में एलएसजी के साथ हैं, हालांकि उनको अभी तक एकादश में जगह नहीं मिली है।

ईएसपीएन क्रिक इंफो के अनुसार, वह डरहम के ब्लास्ट अभियान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, उन्होंने पिछले दो सीज़न में उनके लिए 22 मैच खेले हैं, जिसमें मध्य क्रम में 153.38 की स्ट्राइक-रेट के साथ 34.00 की औसत से 408 रन बनाए हैं।

एश्टन टर्नर ऑस्ट्रेलिया में टी20 मध्यक्रम विशेषज्ञों में से एक हैं और पिछले दो इंग्लैंड गर्मियों में डरहम और मैनचेस्टर ओरिजिनल दोनों में लोकप्रिय खिलाड़ी रहे हैं।

टर्नर ने पिछले पांच वर्षों में स्कॉर्चर्स की कप्तानी में दो बीबीएल खिताब और डब्ल्यूए ने तीन मार्श कप (ऑस्ट्रेलियाई घरेलू 50-ओवर) खिताब जीते हैं। चोट के कारण बीबीएल से उनकी अनुपस्थिति का स्कॉर्चर्स की विफलता पर बड़ा प्रभाव पड़ा है।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए नौ वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं, उनका सबसे हालिया अंतरराष्ट्रीय मैच पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज था।

इस खबर को भी पढ़ें-ओडिशा एफसी का आईएसएल के शील्ड पर दावा मजबूत, रोमांच चरम पर,

Share this news

About admin

Check Also

राजस्थान बैडमिन्टन का कैलेण्डर घोषित

जयपुर, राजस्थान बैडमिन्टन संघ ने अपनी साधारण सभा की बैठक में राजस्थान बैडमिन्टन कैलेण्डर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *