Home / Sports / हर कोई केएल राहुल को मैदान पर देखने के लिए बेताब है: जस्टिन लैंगर

हर कोई केएल राहुल को मैदान पर देखने के लिए बेताब है: जस्टिन लैंगर

नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का कहना है कि हर कोई केएल राहुल को मैदान पर देखने के लिए बेताब है। राहुल ने वापसी के लिए बहुत मेहनत की है।

एलएसजी कोच लैंगर ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीजन की शुरुआत से पहले आईपीएल में राहुल के अच्छे प्रदर्शन के महत्व को रेखांकित किया। लैंगर ने कहा, ”हर कोई केएल राहुल को देखने के लिए बेताब है। हम जानते हैं कि उन्होंने अपने सभी रिटर्न-टू-प्ले प्रोटोकॉल को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की है। वह अभ्यास कर रहा है, वह बहुत सारी गेंदों को हिट कर रहा है। उम्मीद है कि वह तैयार है। कप्तान का हमारे साथ रहना अच्छा रहेगा।”
लैंगर ने कहा कि यदि टीम अच्छा प्रदर्शन करती है तो सभी को पुरस्कृत किया जाता है। इसलिए, केएल के दृष्टिकोण से, यदि वह लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करके आईपीएल जीतता है, इसका मतलब है कि उसने खुद अच्छा खेला और उसने बहुत अच्छी कप्तानी और बहुत अच्छी विकेटकीपिंग की।

लैंगर ने कहा कि आईपीएल 2024 में खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन उन्हें आगामी टी20 विश्व कप स्क्वॉड में जगह दिला सकता है। यह बिशी (रवि बिश्नोई) और केएल (राहुल) सहित सभी खिलाड़ियों के लिए संदेश होगा, जो टी20 विश्व कप में अपने स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि केएल राहुल पिछले साल आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे और सीजन के बीच हॉफ से बाहर हो गए थे। राहुल को इस चोट से उबरने में काफी समय लगा और उन्होंने पिछले साल एशिया कप से भारतीय टीम में वापसी करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान राहुल एकबार फिर चोटिल हो गए, जिस कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ शेष चार टेस्ट नहीं खेल पाए थे। अब वह आईपीएल में वापसी कर रहे हैं।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

लाहौर। पाकिस्तान की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने अपने 17 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *