Home / Sports / केरला ब्लास्टर्स ने मोंटेनेग्रो के डिफेंडर मिलोस ड्रिनसिक के साथ किया एक साल का करार

केरला ब्लास्टर्स ने मोंटेनेग्रो के डिफेंडर मिलोस ड्रिनसिक के साथ किया एक साल का करार

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी ने मोंटेनेग्रो के डिफेंडर मिलोस ड्रिनसिक के साथ एक साल का अनुबंध किया है। 24 वर्षीय ड्रिनसिक, मोंटेनेग्रो और बेलारूस के लिए पहले ही लगभग 230 मैच खेल चुके हैं।

सेंटर-बैक केरला ब्लास्टर्स एफसी के लिए 15 नंबर की जर्सी पहनेंगे।

क्लब में शामिल होने के बाद ड्रिनसिक ने कहा, “मैं इसे एक महान क्लब के साथ एक अलग लीग में एक नई चुनौती का पता लगाने के एक शानदार अवसर के रूप में देखता हूं। पहले क्षण से ही जब मैंने कैरोलिस से बात करना शुरू किया तो एक अच्छा एहसास हुआ। मैं वास्तव में अपने करियर के इस नए अध्याय का इंतजार कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे यादगार बना सकूंगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं मैदान के अंदर और बाहर अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।”

ड्रिनसिक, ने 2016 में एफके इस्क्रा डेनिलोवग्राड के साथ मोंटेनेग्रो में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की। शीर्ष डिवीजन में लगातार और प्रभावी प्रदर्शन के कारण उन्हें 2021 में सुत्जेस्का निकसिक में स्थानांतरित कर दिया गया।

ड्रिनसिक ने उसी वर्ष अपना पहला सिल्वरवेयर अनुभव किया क्योंकि वह 2022 में चैंपियनशिप जीतने वाली सुत्जेस्का निकसिक टीम में मुख्य आधार बन गए।

ड्रिनसिक मोंटेनेग्रो की अंडर-17, अंडर-19 और अंडर-23 टीमों का हिस्सा था।

केरला ब्लास्टर्स के स्पोर्टिंग डायरेक्टर केरोलिस स्किंकिस ने कहा, “मिलोस ड्रिनसिक बिल्कुल वही प्रोफ़ाइल है जिसकी हम तलाश कर रहे थे। उनके अंदर लड़ाकू मानसिकता, शीर्ष यूरोपीय लीग में खेलना, और केरला ब्लास्टर्स का प्रतिनिधित्व करने की बड़ी महत्वाकांक्षा शामिल है। इसमें कोई संदेह नहीं था कि हम उन्हें क्लब में चाहते थे। हालाँकि इसमें कुछ समय लगा, मुझे खुशी है कि मिलोस हमारे साथ हैं। मैं चाहता हूं कि वह आगे चलकर केरला ब्लास्टर्स का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनें।”

Share this news

About admin

Check Also

आयरलैंड और इंग्लैंड सीरीज के लिए पाकिस्तान की टी20 टीम घोषित, हारिस रऊफ की वापसी

लाहौर, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *