Home / Sports / यूएस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे पीवी सिंधु और लक्ष्य सेन

यूएस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे पीवी सिंधु और लक्ष्य सेन


काउंसिल ब्लफ़्स (अमेरिका), भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी व ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु और लक्ष्य सेन ने यहां यूएस ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। सिंधु ने भारतीय मूल की अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी दिशा गुप्ता को हराया, जबकि लक्ष्य सेन ने फिनलैंड के कैले कोलजोनेन पर शानदार जीत के साथ अपने पुरुष एकल अभियान की शुरुआत की।

सिंधु ने दीक्षा को केवल 27 मिनट में 21-15, 21-12 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया, जबकि लक्ष्य ने अपने फिनिश प्रतिद्वंद्वी को 30 मिनट से भी कम समय में 21-8, 21-16 से हराया।
एक अन्य पुरुष एकल मैच में, एस शंकर सुब्रमण्यन, जिन्होंने दो कठिन क्वालीफाइंग मैचों के बाद टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में प्रवेश किया था, ने पहले दौर में अपने मुश्किल आयरिश प्रतिद्वंद्वी नट गुयेन को 21-11, 21-16 से हराया।

हालाँकि, बी साई प्रणीत 23 वर्षीय विश्व नंबर 7 चीनी खिलाड़ी ली शी फेंग ने तीन गेम तक चले एक कठिन मैच में में 16-21, 21-14, 21-19 से हराया। यह मैच 1 घंटा और 14 मिनट तक चला।
एक अन्य महिला एकल मैच में, भारत की 61वीं रैंक की खिलाड़ी रूथविका शिवानी चीनी-ताइपे की लिन सियांग ती से 14-21, 11-21 से हार गईं।
साभार -हिस
Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

राजस्थान बैडमिन्टन का कैलेण्डर घोषित

जयपुर, राजस्थान बैडमिन्टन संघ ने अपनी साधारण सभा की बैठक में राजस्थान बैडमिन्टन कैलेण्डर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *