Home / Sports / बीपीएल चैलेंजर ट्रॉफी में बेगूसराय के डीएम ने खेली 104 रनों की नाबाद पारी

बीपीएल चैलेंजर ट्रॉफी में बेगूसराय के डीएम ने खेली 104 रनों की नाबाद पारी

बेगूसराय, बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में प्रीमियर लीग चैलेंजर ट्रॉफी मैच रविवार को डीएम एकादश बनाम बेगूसराय सीनियर खिलाड़ी एकादश के बीच खेला गया। जिसमें डीएम एकादश की टीम ने बेगूसराय सीनियर एकादश को 102 रनों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी डीएम एकादश की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में कप्तान डीएम अरविंद कुमार वर्मा के शानदार 64 गेंदों में 14 चौके और चार छक्के की मदद से 104 रनों की नाबाद पारी की बदौलत 219 रनों का लक्ष्य खड़ा किया।

कप्तान डीएम अरविंद कुमार वर्मा का साथ देते हुए नीरज ने 27 रन और गौरव भारद्वाज ने 29 गेंदों में 53 रनों का योगदान दिया। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय सीनियर एकादश की टीम ने नौ विकेट खोकर 118 रन ही बना सकी। बेगूसराय सीनियर एकादश की ओर से प्रेम रंजन पाठक ने 26 रन एवं ललन लालित्य ने 25 रन तथा मृत्युंजय कुमार वीरेश ने आठ रनों की नाबाद पारी खेली। शानदार शतकीय पारी के लिए डीएम एकादश के कप्तान अरविंद कुमार वर्मा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन, धर्मेंद्र कुमार एवं संजय कुमार ने संयुक्त रूप से दिया।
इस अवसर पर डीएम ने कहा कि खेल से मानसिक और शारीरिक विकास होता है। यहां के आयोजक काफी अच्छे हैं जो क्रिकेट के लिए इतनी तत्परता दिखाते हैं, मुझे यहां खेल कर काफी अच्छा महसूस हो रहा है, आने वाले दिनों में समय मिला तो और भी मैच खेलता रहूंगा, जो मदद बन पड़ेगा यहां के खिलाड़िओ के लिए करूंगा। इसके पूर्व डीएम का स्वागत मृत्युंजय कुमार वीरेश और विवेक कुमार ने किया। इस अवसर पर कवि प्रफुल्ल चंद्र मिश्रा ने कविता के माध्यम से दर्शकों का खूब मनोरंजन करवाया। मुख्य उद्घोषक के रूप में जावेद जाफरी एवं शिवम कुमार तथा मुख्य निर्णायक अबू बकर एवं निराला कुमार थे। मंच संचालन विवेक कुमार ने किया।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

राजस्थान बैडमिन्टन का कैलेण्डर घोषित

जयपुर, राजस्थान बैडमिन्टन संघ ने अपनी साधारण सभा की बैठक में राजस्थान बैडमिन्टन कैलेण्डर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *