Home / Sports / यूपी योद्धा का अगला लक्ष्य बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ जीत हासिल करना

यूपी योद्धा का अगला लक्ष्य बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ जीत हासिल करना

बेंगलुरु, पीकेएल खेलने वाली जीएमआर समूह की अपनी फ्रेंचाइजी, यूपी योद्धा 1 फरवरी को बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले में जीत के लक्ष्य के साथ उतरेगी। वर्तमान में अंक तालिका में 7वें स्थान पर काबिज़ योद्धाओं का सामना दूसरे स्थान पर मौजूद बेंगलुरु बुल्स से है । यह मैच न केवल इस सीजन में यूपी योद्धा के लिए प्ले-ऑफ के सपनों को जीवित रखने के नज़रिये से महत्वपूर्ण होगा बल्कि दो लगातार हार के बाद उनके खोये हुए आत्मविश्वास को ऊपर उठाने में भी मदद करेगा। अभी तक सुरेंद्र गिल यूपी योद्धा के लिए स्टार खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने कई मौकों पर महत्वपूर्ण अंक हासिल किए और टीम को बचाया है। उनके साथी रेडर प्रदीप नरवाल और श्रीकांत जाधव के अच्छे समर्थन के साथ उनके प्रदर्शन की काफी ज्यादा सराहना की जा रही है।

यूपी योद्धा हालांकि आत्मविश्वास के साथ मैट पर उतरेगा क्योंकि पिछली बार जब दोनों टीमें आपस मे भिड़ी थीं, तो योद्धा ने बुल्स को 42-27 से रौंदा था। रेडर श्रीकांत जादव उस मैच के स्टार खिलाड़ी थे जिन्होंने सुरेंद्र गिल(5 अंक), सुमित(4 अंक) और नितेश कुमार (3 अंक) के सहयोग से अकेले 15 अंक प्राप्त किये थे। पीकेएल के इतिहास में दोनों टीमें दस बार 3के दूसरे के सामने आई हैं जिसमें योद्धा की चार बार जीत और छह बार हार हुई है। इस मैच में योद्धा, पुनेरी पलटन के खिलाफ मिली 38-44 की हार के बाद मैच में उतरेंगे, जबकि बेंगलुरु बुल्स, तमिल थलाइवाज पर 42-24 की करारी जीत के दम पर योद्धाओं से भिड़ेंगे।

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “प्ले-ऑफ के अपने सपनों को जीवित रखने के लिए आगामी मैच हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पिछले 2 मैचों में हुईं गलतियों और कमियों को दूर करने के लिए लड़कों ने काफ़ी अधिक मेहनत की है । बेंगलुरू बुल्स लीग स्टैंडिंग में बेहतर स्थिति में है लेकिन हम 5 अंकों के साथ गेम को खत्म करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।”
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

भारतीय पुरुष और महिला 4×400 मीटर रिले टीम ने पेरिस ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई

नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक के लिए भारत की पुरुष एवं महिला वर्ग की रिले टीम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *