Home / Sports / यू मुंबा के खिलाफ मैच के बाद हमने काफी आत्मविश्वास हासिल किया : रवि कुमार

यू मुंबा के खिलाफ मैच के बाद हमने काफी आत्मविश्वास हासिल किया : रवि कुमार

बेंगलुरू, हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन के अपने अगले मुकाबले में शुक्रवार को बंगाल वॉरियर्स का सामना करेगी। स्टीलर्स के डिफेंडर रवि कुमार ने कहा कि टीम के संयोजन ने उनके पिछले मैच में अच्छा काम किया है।

उन्होंने कहा, “यू मुंबा के खिलाफ अपने आखिरी मैच के बाद हमने काफी आत्मविश्वास हासिल किया। अपने पिछले मैच से पहले के मैचों में, हमने पहले हाफ में अच्छा खेला, लेकिन दूसरे हाफ में हमारा प्रदर्शन ऊपर और नीचे था। हालांकि, यू मुंबा के खिलाफ हमने अच्छा खेला और दूसरे हाफ में भी प्रतियोगिता में बने रहे। पिछले गेम में हमारे संयोजन ने अच्छा काम किया।”

कुमार ने कहा कि हरियाणा की ओर से अपनी रक्षा इकाई को थोड़ा और मजबूत करना होगा, उन्होंने कहा,”मैच के अंतिम क्षणों में, हम यू मुंबा के साथ पकड़ने में कामयाब रहे और इसलिए हमने उस मैच से बहुत आत्मविश्वास लिया है। विकास कंडोला ने खेल के आखिरी डेढ़ मिनट में बेहतर। मुझे लगता है कि हमें अपने आने वाले मैचों में अपनी रक्षा इकाई को थोड़ा और मजबूत करना होगा।”

डिफेंडर ने कहा कि यदि रक्षा इकाई अच्छा प्रदर्शन करती है हरियाणा स्टीलर्स निश्चित रूप से अपना अगला मैच जीतेगी। उन्होंने कहा, “बंगाल वारियर्स के पास मनिंदर सिंह और सुकेश हेगड़े में अच्छे रेडर हैं। इसलिए, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारे अगले गेम में हमारे पास एक मजबूत रक्षा है अगर हमारी रक्षा मजबूत है तो हम निश्चित रूप से मैच जीतेंगे। हम बंगाल के खिलाफ मैच के लिए अच्छा अभ्यास कर रहे हैं। हम अपनी रणनीति तैयार कर रहे हैं, खासकर उनके रेडर्स के लिए। हम अपनी योजनाओं को ठीक से निष्पादित करेंगे और हम मैच के लिए तैयार महसूस करेंगे।”
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईपीएल 2024: सीएसके के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना श्रीलंका लौटे

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *