Home / Odisha / केंद्रापड़ा से होगी ओडिशा में बदलाव की शुरुआत – बैजयंत पंडा

केंद्रापड़ा से होगी ओडिशा में बदलाव की शुरुआत – बैजयंत पंडा

  •  कहा- 10 साल की कड़ी मेहनत के बाद केंद्रापड़ा में रेल परियोजना हो गई है अब पूरी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा ने कहा कि ओडिशा को जिस बदलाव की जरूरत है, उसकी शुरुआत केंद्रापड़ा से होगी। पंडा को केंद्रापड़ा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा ने फिर मैदान में उतारा है।

केंद्रापड़ा लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार घोषित होने के बाद बैजयंत पंडा ने बुधवार को नई दिल्ली के हौज खास में श्री जगन्नाथ मंदिर का दौरा किया। इस अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुए बैजयंत पंडा ने कहा कि ओडिशा में बदलाव लाना होगा। इसमें कोई संदेह नहीं है, हम इस बार अधिकांश विधानसभा और लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बदलाव महसूस कर सकते हैं। हम दूसरे देशों से मदद मांगते थे, लेकिन अब अन्य देश हमारी मदद ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि लगभग 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराया जाता है, जबकि आवास योजना के तहत लाखों पक्के घर लोगों को उपलब्ध हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि लोग आसानी से देख सकते हैं कि कौन विकास के लिए काम कर रहा है और कौन पोस्टर दिखाकर झूठा श्रेय लेने का कारोबार कर रहा है। जो बदलाव होने जा रहा है वह केंद्रापड़ा से शुरू होगा।

हौज खास में श्री जगन्नाथ मंदिर की यात्रा के दौरान उन्होंने देवताओं का आशीर्वाद लिया। 17 अलग-अलग संगठनों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में नई दिल्ली में रहने वाले सैकड़ों ओड़िया लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। लोकसभा सीट के लिए दोबारा नामांकन पर केंद्रापड़ा के लोगों ने भी उन्हें बधाई दी।

उन्होंने कहा कि जब केंद्रापड़ा के लोगों ने मुझे उनका प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया, तो मैंने जिले के हर कोने का दौरा किया और लोगों तक पहुंचा। केंद्रापड़ा ओडिशा का एकमात्र तटीय जिला था, जहां कोई रेल कनेक्टिविटी नहीं थी। 10 साल की कड़ी मेहनत के बाद रेल परियोजना अब पूरी हो गई है।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *