Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना के पांच नए पॉजिटिव मामले

ओडिशा में कोरोना के पांच नए पॉजिटिव मामले

भुवनेश्वर। राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के पांच नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इन नये मामलों को मिलाकर राज्य में कोरोना सक्रियों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है। उल्लेखनीय है सभी 13 पॉजिटिव मरीज पिछले नौ दिनों में पाए गए हैं।

इसकी जानकारी देते हुए ओडिशा के सार्वजनिक स्वास्थ्य निदेशक ने कहा कि पिछले 24 घंटों में 500 नमूनों का परीक्षण किया गया, जिनमें से पांच नमूने सकारात्मक आए। उन्होंने लोगों को नए साल के जश्न के दौरान सतर्क रहने और खांसी-जुकाम वाले लोगों से दूरी बनाए रखने की भी सलाह दी।

ओडिशा सरकार ने पहले ही एक एडवाइजरी जारी कर कई अन्य राज्यों में कोविड-19 के जेएन.1 संस्करण के उद्भव के मद्देनजर कई श्रेणियों के लोगों से बाहर जाते समय फेसमास्क का उपयोग करने का आग्रह किया है।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने पहले बताया कि बुजुर्ग लोगों और सह-रुग्णता वाले लोगों को बाहर जाते समय फेसमास्क का उपयोग करने की सलाह दी गई है। यह जानकारी स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर साझा की थी।

स्वास्थ्य विभाग ने अपने ट्वीट में बुजुर्ग लोगों और अन्य बीमारियों से पीड़ित लोगों को भी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने की सलाह दी।

Share this news

About desk

Check Also

बरी विधानसभा क्षेत्र के अनेक नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भुवनेश्वर। जाजपुर जिले के बरी विधानसभा क्षेत्र के बीजद के अनेक नेता व कार्यकर्ता आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *