Home / Odisha / ओडिशा के गंजाम समेत 19 जिलों ने रचा इतिहास

ओडिशा के गंजाम समेत 19 जिलों ने रचा इतिहास

  •  जमीन से संबंधित ऑनलाइन सेवाएं देने के लिए भूमि सम्मान प्लेटिनम सर्टिफिकेट से होंगे सम्मानित

ब्रह्मपुर। ओडिशा के गंजाम समेत 19 जिलों ने देश में एक बार फिर इतिहास रचा है। जमीन से संबंधित ऑनलाइन सेवाएं प्रदान करने और प्रबंधन करने में राज्य के 19 जिलों ने उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है। इसे देखते हुए केंद्र सरकार ने इनको भूमि सम्मान प्लेटिनम सर्टिफिकेट से सम्मानित करने की घोषणा की है। राज्य के जिन 19 जिलों को इस सम्मान के लिए चुना गया है, उनमें गंजाम के साथ-साथ अनुगूल, बौध, बरगढ़, भद्रक, देवगढ़, ढेंकानाल, गजपति, जगतसिंहपुर, जाजपुर, केंद्रापड़ा, केंदुझर, खुर्दा, कोरापुट, नवरंगपुर, नयागढ़, नुआपड़ा, रायगड़ा और संबलपुर जिले शामिल हैं।

सम्मान प्रदान किये जाने की सूचना केंद्र सरकार के अतिरिक्त सचिव ने संबंधित जिलाधिकारियों को पत्र लिखकर दी है। उन्होंने बताया कि है 18 जुलाई को नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में यह सम्मान प्रदान किया जायेगा, जिसमें उनको उपस्थित होना होगा।

गंजाम के जिलाधिकारी दिव्य ज्योति परिडा में इस सफलता को पूरी टीम और जनता को समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के मार्गदर्शन में टीम जनता तक सेवा प्रदान में जुटी रही है। इसी सेवा और कतर्व्य निर्वहन का प्रतिफल यह सम्मान है। उन्होंने कहा कि यह खुशी का पल है कि राज्य के 19 जिलों ने देश में मिसाल कायम करते हुए ओडिशा का नाम रौशन किया है।

Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *