Home / Odisha / ढेंकानाल में विद्यालय में शिक्षक के मुक्के से छात्र गंभीर

ढेंकानाल में विद्यालय में शिक्षक के मुक्के से छात्र गंभीर

  •  अभिभावकों ने अस्पताल में कराया भर्ती

इण्डो एशियन टाइम्स,ढेंकानाल।
जिले के कामाख्यानगर में कंकड़ाहड़ा उच्च प्राथमिक विद्यालय की छठी कक्षा का छात्र शिक्षक की कथित पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोप है कि शिक्षक ने स्कूल में उसकी छाती पर मुक्का मारा था। चोट लगने के कारण छात्र फर्श पर गिर गया। इसके बाद उसके माता-पिता को बुलाया गया और उसे वापस ले जाने के लिए कहा गया।

अभिभावक पहले उसे कंकड़ाहड़ा अस्पताल ले गए, जहां से उसकी स्थिति बिगड़ने पर कामाख्यानगर मेडिकल में स्थानांतरित कर दिया गया।

घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए छात्र की मां भारती महंत ने कहा कि मेरे बच्चे को स्कूल छोड़ने के 15 मिनट बाद सर ने फोन किया और कहा कि उसे वापस ले जाओ। जब मैं स्कूल पहुंची तो मैंने देखा कि मेरा बेटा सदमे की हालत में है और लगातार रो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि शिक्षिका ने उसे मुक्का मारा है, लेकिन मुझे पता नहीं कि उसने क्यों मारा। हालांकि मैंने सुना है कि उसने प्रार्थना के दौरान छात्रों के नाखूनों का निरीक्षण करते समय उसकी छाती पर मुक्का मारा था।

छात्र के दादा बैरागी महंत ने कहा कि पोते की पिटाई की जानकारी मिलने पर मैं कंकड़ाहड़ा अस्पताल पहुंचा। बाद में डॉक्टर ने उसे कामाख्यानगर अस्पताल रेफर कर दिया। इसलिए हम उसे यहां ले आए हैं।

आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कंकड़ाहड़ा ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) सागर टुडू ने कहा कि हम फिलहाल इसकी जांच कर रहे हैं। स्कूल परिसर एक दंड-मुक्त क्षेत्र है। इसलिए इस तरह का व्यवहार बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। टुडू ने आरोप सही साबित होने पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

5 वर्षों में ओडिशा को नंबर वन राज्य बना देगी भाजपा – मोदी

कहा- ओडिशा के नौजवानों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं  25 लाख महिलाओं को लखपति दीदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *