Home / Odisha / ओडिशा में कांग्रेस अध्यक्ष का वीके पांडियन पर तीखा हमला

ओडिशा में कांग्रेस अध्यक्ष का वीके पांडियन पर तीखा हमला

  • जो अधिकारी बीजद और भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरह काम करना चाहते हैं वे पहले अपने पदों से इस्तीफा दें – शरत पटनायक

भुवनेश्वर। ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी के बाद अब प्रदेश कांग्रेस ने भी 5-टी सचिव वीके पांडियन के खिलाफ तीखा हमला बोला है। ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओपीसीसी) के अध्यक्ष शरत पटनायक ने शुक्रवार को 5-टी सचिव वीके पांडियन के खिलाफ तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जो अधिकारी बीजद और भाजपा के पार्टी कार्यकर्ताओं की तरह काम करना चाहते हैं, उन्हें पहले अपने पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए ओपीसीसी प्रमुख ने कहा कि 5-टी सचिव वीके पांडियन जिलों का दौरा कर रहे हैं और शिकायत बैठकें कर रहे हैं। सभा स्थलों पर भारी सुरक्षा व्यवस्था है। उन्हें इन बैठकों में शामिल होने का अधिकार किसने दिया? अगर वह कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री ने उन्हें लोगों की शिकायतें सुनने का आदेश दिया है, तो उन्हें लोगों को लिखित आदेश दिखाना चाहिए। यदि 5-टी सचिव शिकायत बैठकें सुन रहे हैं, तो जिलाधिकारियों की क्या भूमिका होगी?

उन्होंने शिकायत बैठकों में शामिल होने को ऑफिसर्स एक्ट का उल्लंघन बताते हुए कहा कि केंद्र में सत्तासीन भाजपा को यह मुद्दा उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं अधिकारियों से कहना चाहता हूं कि अगर वे बीजद या भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरह काम करना चाहते हैं तो पहले अपने पद से इस्तीफा दें। आने वाले दिनों में कांग्रेस ऐसी किसी भी अवैधता को बर्दाश्त नहीं करेगी और सड़कों पर उतरेगी।

विकास नहीं रोक सकते – बीजद

इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर सत्तारूढ़ बीजद विधायक भूपिंदर सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष कितना भी विरोध करे, वे विकास नहीं रोक सकते। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय लोग सही निर्णय लेंगे।

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *