Home / Odisha / विधानसभा में फिर उठा नव किशोर दास हत्या का मामला

विधानसभा में फिर उठा नव किशोर दास हत्या का मामला

  •  हत्या के 60 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

  • जय नारायण मिश्र ने उठाए कई सवाल

भुवनेश्वर। विधानसभा में आज मंत्री नव किशोर दास की हत्या का मामला फिर से उठा। प्रतिपक्ष के नेता जयनारायण मिश्र ने इस मामले को 2 माह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने को लेकर चिंता प्रकट की। उन्होंने कहा कि यदि इस मुद्दे को विधानसभा में बार-बार उठाए जाने के बाद भी कोई लाभ नहीं हो रहा है तो सदन की क्या आवश्यकता है।

शून्यकाल में इस मुद्दे को उठाते हुए मिश्र ने कहा कि नव किशोर दास की हत्या के मामले को आज 60 दिन पूरा हो चुका है। 2 माह के बाद भी हत्या का उद्देश्य क्या था और हत्या के पीछे कौन लोग थे, इसका खुलासा नहीं हो सका है। ओडिशा पुलिस कितनी अच्छी अच्छा काम कर रही है, इसका यह सबसे बढ़िया उदाहरण है। उन्होंने कहा कि इस मामले में बड़े-बड़े और प्रभावशाली लोग होने के कारण मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इन प्रभावशाली लोगों को सुरक्षा देने का काम राज्य की पुलिस कर रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में इस मुद्दे को बार-बार उठाया गया है। विधान सभा का मौजुदा सत्र समाप्त होने को है। ऐसी स्थिति में यदि विधानसभा समाप्त हो जाती है तो इस मुद्दे को दबा दिया जाएगा। इससे अन्य हत्या को मामलों को पहले भी जब दबाया जा चुका है इसी तरह इस मामले को दबा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा में बार-बार सवाल उठाने पर भी कोई लाभ नहीं हो रहा है। ऐसी स्थिति में आम लोग क्या करेंगे। ऐसी स्थिति में विधायक और क्या कर सकते हैं।

मिश्र के इतना कहने के बाद भाजपा के विधायक इस मुद्दे को लेकर विधानसभा अध्यक्ष और नारेबाजी करते हुए पहुंचे। उन्होंने भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए नारेबाजी की।

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *