Home / Odisha / गायक ह्यूमन सागर और श्रिया मिश्रा का विवाद का हुआ अंत

गायक ह्यूमन सागर और श्रिया मिश्रा का विवाद का हुआ अंत

  • दोनों आपसी मतभेद भुलाकर नए सिरे से एक साथ रहने के लिए तैयार

भुवनेश्वर। एक लंबे घटनाक्रम के बाद ओड़िया पार्श्व गायक ह्यूमन सागर और उनकी पत्नी श्रिया मिश्रा के बीच चल रहे विवाद का अंत हो गया है। दोनों आपसी मतभेद भुलाकर नए सिरे से एक साथ रहने के लिए तैयार हो गए हैं।

कटक के महिला थाने में आयोजित दूसरे चरण की काउंसलिंग में दंपति के बीच का विवाद सुलझा लिया गया। काउंसलिंग सेशन के बाद थाने से बाहर आकर श्रिया ने कहा कि हमारे बीच की सारी गलतफहमियां दूर हो गई हैं। अब हम साथ रहेंगे।

श्रिया ने अपने पति पर घरेलू हिंसा, विवाहेतर संबंध और धर्मांतरण सहित कई आरोप लगाया था। हालांकि उन्होंने यह भी बाद उम्मीद जतायी थी कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जायेजा और अब मामला सुलझ गटा है। उम्मीद की जाती है कि वह जल्द ही अपने पति के साथ रहना शुरू कर देंगी।

इस मामले के में एसीपी अमिताभ महापात्र ने कहा कि उनकी काउंसलिंग के पहले दिन की तरह आज भी चर्चा फलदायी रही। अगले 15-20 दिनों तक दोनों आपस में चर्चा करेंगे। बाद में, श्रिया एक निर्णय लेंगी और अपने अभिभावकों की सहमति के अनुसार वह अपने पति के साथ रहना शुरू कर देंगी।

महापात्रा ने कहा कि सभी मतभेद समाप्त हो गए हैं और युगल एक साथ रहना चाहते हैं। चूंकि श्रिया आज अपना सामान लेकर नहीं आई है, वह अपने मायके चली जाएगी। बाद में वह अपने ससुराल लौटने की तारीख तय करेगी।

एसीपी ने कहा कि इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। केवल मौखिक आरोप लगाए गए थे। हमने दोनों को दो बार बुलाया और आज उन्होंने विवाद पर पूर्णविराम लगा दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि वे एक-दूसरे के खिलाफ कोई बयान नहीं देंगे। बाद में श्रिया के माता-पिता और सागर की मां चर्चा करेंगे और उनके घर लौटने की तारीख तय करेंगे।

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *