Home / Odisha / क्राइम ब्रांच ने रूसी पर्यटकों की मौत की जांच शुरू की

क्राइम ब्रांच ने रूसी पर्यटकों की मौत की जांच शुरू की

  •  12 सदस्यीय टीम जांच करने के लिए रायगड़ा पहुंची

  •  थाना प्रभारी निरीक्षक, एसडीपीओ और होटलकर्मियों से हुई पूछताछ

रायगड़ा। क्राइम ब्रांच ने रायगड़ा के एक होटल में दो रूसी पर्यटकों की मौत की मामले की जांच शुरू कर दी है। रूसी अरबपति और राजनेता पावेल एंतोव की होटल से गिरकर मौत हो गयी थी, जबकि उनसे पहले दिल का दौरा पड़ने से व्लादिमीर बुडानोव की मौत हो गयी थी। इस मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच को जिम्मा सौंपा गया है। आज क्राइम ब्रांच की
12 सदस्यीय टीम जांच करने के लिए रायगड़ा पहुंची। इस टीम का नेतृत्व डीएसपी सरोजकांत महंत कर रहे हैं। सबसे पहले यह टीम रायगड़ा टाउन थाने पहुंची और प्रभारी निरीक्षक व एसडीपीओ से पूछताछ की। इसके बाद टीम ने होटल साईं इंटरनेशनल के कमरे 203 और 305 की जांच की, जहां पर्यटक रुके हुए थे और जिस स्थान पर पावेल गिरे और मर गए। यहां पर टीम ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की। क्राइम ब्रांच की टीम घटनाओं के सटीक क्रम का पता लगाने की कोशिश कर रही है। डीसीपी ने बताया कि अभी हमने जांच शुरू की है। तत्काल कुछ कहना जल्दबाजी होगी।
गौरतलब है कि व्लादिमीर बुडानोव 22 दिसंबर को अपने होटल के कमरे में बेहोशी की हालत में पाये गये थे। बाद में जिला मुख्यालय अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद 24 दिसंबर को होटल की तीसरी मंजिल की छत से गिरने के बाद उनके रूममेट एंतोव की मौत हो गई थी।

Share this news

About desk

Check Also

बरी विधानसभा क्षेत्र के अनेक नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भुवनेश्वर। जाजपुर जिले के बरी विधानसभा क्षेत्र के बीजद के अनेक नेता व कार्यकर्ता आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *