Home / Odisha / बीजद सरकार के खिलाफ भाजपा ने किया सत्याग्रह

बीजद सरकार के खिलाफ भाजपा ने किया सत्याग्रह

  •  राज्य के 1014 मंडलों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महापुरुषों के प्रतिमूर्ति के सामने किया सत्याग्रह

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के गत 23 सालों के शासनकाल में राजनीति का हुए अपराधीकरण तथा महिलाओं के प्रति हिंसा व उत्पीड़न के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी तथा अपराध में शामिल बीजद नेताओं को बचाये जाने के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने राज्य के समस्त 1014 मंडलों में सत्याग्रह किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं इन सभी स्थानों पर महापुरुषों की मूर्तियों के सामने सत्याग्रह किया।
भुवनेश्वर में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता स्थानीय कल्पना चौक स्थित बक्सी जगबंधु विद्य़ाधर की प्रतिमूर्ति के सामने सत्याग्रह किया।इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती ने कहा कि ओडिशा के एक शांतिप्रिय राज्य रहा है, लेकिन नवीन पटनायक के 23 सालों के शासन काल में यह अपराधियों के लिए स्वर्ग बन चुका है। सत्तारूढ़ पार्टी के मंत्री, विधायक व नेता विभिन्न अपराध, महिलाओं के खिलाफ अपराध में शामिल हो रहे हैं। पुलिस इन लोगों को बचाने में लगी हुई है।
उन्होंने कहा कि ममिता मेहर हत्या मामले में बीजद विधायक पूर्व मंत्री दिव्यशंकर मिश्र की भूमिका किसी से छुपी हुई नहीं है। उन्हें बचाने के लिए इस मामले के आरोपित गोविंद साहू की जेल में हत्या कर दी गई तथा अब इसे आत्महत्या का रुप देने कि लिए पुलिस व सरकार लगी हुई है। इसी तरह माहांगा डबल मर्डर मामले में पूर्व मंत्री प्रताप जेना को बचाने के लिए एक आरोपी को ट्रक के नीचे कुचल कर हत्या कर दी गई और उसे दुर्घटना का रुप देने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि इस विषय को लेकर आज पूरे प्रदेश में भाजपा सत्याग्रह कर रही है।

Share this news

About desk

Check Also

बरी विधानसभा क्षेत्र के अनेक नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भुवनेश्वर। जाजपुर जिले के बरी विधानसभा क्षेत्र के बीजद के अनेक नेता व कार्यकर्ता आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *