Home / Odisha / भुवनेश्वर में अक्टूबर महीने में कुल 142 अपराधी गिरफ्तार

भुवनेश्वर में अक्टूबर महीने में कुल 142 अपराधी गिरफ्तार

  •  90 महंगे मोबाइल फोन, 07 लैपटॉप, 03 बैटरी, 553 ग्राम वजन के सोने के आभूषण और 500 ग्राम वजन के चांदी के आभूषण बरामद

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में लूटपाट और छिनतई करने के मामले में अक्टूबर महीने में कुल 142 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि
भुवनेश्वर शहरी पुलिस जिले की संपत्ति अपराध रोकथाम एवं पहचान (पीओपीडी) और टीम-60 के संयुक्त प्रयासों से चलाये गये अभियान के दौरान अक्टूबर माह में इन आरोपियों को धर-दबोचा है। बताया गया है कि इनमें से 16 आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और कुल 18 आदतन अपराधियों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 110 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस दौरान इनके पास से विभिन्न ब्रांडों के 90 महंगे मोबाइल फोन, 07 लैपटॉप और 03 बैटरी, 553 ग्राम वजन के सोने के आभूषण और 500 ग्राम वजन के चांदी के आभूषण बरामद किये गये हैं। इनकी कीमत लगभग 1,31,415 रुपये आंकी गयी है।
वाहन चोरी मामले की जांच के दौरान दोपहिया, तिपहिया और चारपहिया सहित कुल 29 चोरी के वाहनों को जब्त किया गया है। इसी प्रकार अक्टूबर माह के दौरान विभिन्न थानों में कुल चार अवैध मादक द्रव्यों के लेन-देन के मामले दर्ज किये गये। आठ आरोपियों पर मुकदमा चलाया गया और उनके पास से कुल 42 ग्राम ब्राउन शुगर और 1700 रुपये की नशीला पदार्थ बरामद किया गया। भुवनेश्वर पुलिस ने जनता के लिए मोबाइल, वाहन, सोने/चांदी के गहने और रंगदारी या ड्रग डीलिंग की चोरी के बारे में जानकारी देने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर- 7077798111 जारी किया गया है।

Share this news

About desk

Check Also

बरी विधानसभा क्षेत्र के अनेक नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भुवनेश्वर। जाजपुर जिले के बरी विधानसभा क्षेत्र के बीजद के अनेक नेता व कार्यकर्ता आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *