Home / Odisha / ब्रह्मपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया

ब्रह्मपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया

  •  पुलिस ने 12 लोगों को धर-दबोचा

  •  गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट

ब्रह्मपुर। गंजाम जिले के ब्रह्मपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। ब्रह्मपुर पुलिस ने मंगलवार को गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहे इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और इस सिलसिले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।
ब्रह्मपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के नेतृत्व में छापेमारी की गयी और इस टीम ने गेस्ट हाउस से तीन यौनकर्मियों को भी छुड़ाया।
ब्रह्मपुर के पुलिस अधीक्षक डा श्रवण विवेक एम ने बताया कि शहर के प्रमुख स्थान टाटा बेंज स्क्वायर के एक गेस्ट हाउस में की जा रही अवैध गतिविधियों की गुप्त सूचना मिली थी।
गुप्त सूचना के बाद आरोपी को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई गयी। योजना के तहत एसपी खुद सादे कपड़ों में गेस्ट हाउस गये। बाद में उन्होंने गोसानिनुआगांव और बैद्यनाथपुर पुलिस थानों की पुलिस को सतर्क किया, जिन्होंने संयुक्त रूप से एक औचक छापेमारी की और मौके से आरोपियों को धर-दबोचा।
उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और यौनकर्मियों सहित सभी लोगों को थाने ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तारों की पहचान गोपी बेहरा, राजेश कुमार बिसोई, सुमन साहू, प्रफुल्ल कुमार साहू, राजा प्रधान, चंदन कुमार साहू, के दिवाकर रेड्डी, एस भागीरथी रेड्डी, रविकुमार साहू, के. शंकर आचार्य के रूप में बतायी गयी है। मुक्त करायी गयीं तीन यौनकर्मी कोलकाता की हैं और उनकी आयु क्रमशः 21, 24 और 25 साल बतायी गयी है। पुलिस ने मौके से कंडोम, शराब की खारी बोतल और गिलास, सिगरेट, 12 मोबाइल फोन, मैनफोर्स के टेबलैट्स तथा नकद 31,950 रुपये बरामद किये गये।
उन्होंने बताया कि इस मामले में गोपी बेहरा मास्टरमाइंड है। वह कोलकाता से लड़कियों को लाता है और यहां उन्हें धंधे में शामिल करता है। राजेश कुमार बिसोई तुलसी गेस्ट हाउस को लीज पर संचालित करता है। उसके अन्य साथी फेसबुक और व्हाट्सअप के जरिए ग्राहकों को लुभाकर यहां लाने का काम करते थे।

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *