Home / Odisha / धामनगर उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार थमा

धामनगर उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार थमा

  •  गुरुवार को होगा मतदान

  •  253 मतदान केन्द्रों में 1 लाख 38 हजार से अधिक मतदाता करेंगे मतदान

भुवनेश्वर। धामनगर में आगामी तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को थम गया। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तीनों पार्टिय़ों ने जमकर प्रचार किया। केन्द्रीय़ शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान भाजपा प्रत्याशी के लिए धुसुरी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।
इधर, बीजू जनता दल सुप्रीमो और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोमवार को 13 स्थानों पर वर्चुअल प्रचार शुरू किया। बीजद अध्यक्ष ने धामनगर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार अबंती दास के लिए प्रचार किया। मतदाताओं को संबोधित करते हुए नवीन ने कहा कि धामनगर का विकास मेरी जिम्मेदारी है। हम आम चुनाव से केवल 18 महीने दूर हैं। हम उक्त समयावधि में पांच साल का कार्य पूरा कर सकते हैं। मैं खुद धामनगर का विकास देखूंगा। जैसे-जैसे धामनगर का विकास मेरे हाथ में होगा, वैसे-वैसे धामनगर का विकास होगा।
मुख्यमंत्री ने 13 स्थानों के लिए डिजिटल अभियान शुरू किया, जिसमें अधिसूचित क्षेत्र परिषद के तहत मेडिकल स्क्वायर और तीन ब्लॉक के 12 स्थान शामिल थे।
गुरुवार की सुबह सात बजे से शाम के छह बजे तक मतदान होगा। धामनगर विधानसभा क्षेत्र में कुल 2 लाख 38 हजार 17 मतदाता हैं। 252 मतदान केन्द्रों पर मतदान होगा।
धामनगर उपचुनाव के लिए पांच प्रत्याशी मैदान में हैं। वरिष्ठ नागरिकों व दिव्यांगों के लिए पोस्टल बैलट की व्यवस्था की गई है।

Share this news

About desk

Check Also

बरी विधानसभा क्षेत्र के अनेक नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भुवनेश्वर। जाजपुर जिले के बरी विधानसभा क्षेत्र के बीजद के अनेक नेता व कार्यकर्ता आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *