Home / Odisha / ओडिशा में कुंआखाई तट पर छठव्रतियों का रेड कारपेट वेलकम

ओडिशा में कुंआखाई तट पर छठव्रतियों का रेड कारपेट वेलकम

  • अस्ताचलगामी सूर्य को पहला अर्घ्य अर्पित

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में कुंआखाई नदी के तट पर आज छठव्रतियों ने अस्ताचलगामी सूर्य को पहला अर्घ्य अर्पित किया। बिश्वास की तरफ से आयोजित छठपूजा में राज्य के पर्यटनमंत्री अशोक पंडा, भुवनेश्वर नगर निगम की मेयर सुलोचना दास बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस मौके पर एडीजी अमिताभ ठाकुर, फॉरेंसिक लैब के निदेशक व अन्य अधिकारी भी भगवान सूर्य को अर्घ्य अर्पण करने पहुंचे थे। कुंआखाई नदी के तट पर स्थिति न्यू बालियात्रा मैदान में बिश्वास भुवनेश्वर की तरफ से छठ पूजा का आयोजन किया गया था।

इस मौके पर छठव्रतियों के स्वागत में रेड कार्पेट बिछाये गये थे। बिश्वास के अध्यक्ष संजय झा, सचिव चंद्रशेखर सिंह, उपाध्यक्ष अजय बहादुर सिंह के साथ-साथ बिश्वास की टीम आंगतुकों का स्वागत करते देखे गये। आज दोपहर दो बजे के बाद से ही छठव्रतियों का तट आना शुरू हुआ और देर शाम तक हजारों की संख्या में छठव्रति यहां पूजन के लिए पहुंचे थे। पूरा इलाका छठ माता की गीतों से गूंजायमान रहा। मंच का संचलन अशोक पांडेय ने किया।

भुवनेश्वर में कुंआखाई नदी तट पर बालियात्रा मैदान में बिश्वास भुवनेश्वर की ओर से आयोजित छठ पूजा में अर्घ्य अर्पण करने पहुंचे जिंदगी फाउंडेशन के संस्थापक अजय बहादुर सिंह, एडीजी अमिताभ ठाकुर, फॉरेंसिक लैब के निदेशक व अन्य अधिकारी।

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *