Home / Odisha / ओडिशा की बेटी को नवीन का सर्मथन, द्रौपदी मुर्मू की जीत पक्की

ओडिशा की बेटी को नवीन का सर्मथन, द्रौपदी मुर्मू की जीत पक्की

  •  बीजद के मुखिया ने राज्य के सभी विधायकों से सर्वसम्मति से सर्मथन देने की अपील की

  •  कहा- ओडिशा की बेटी को देश के सर्वोच्च पद तक पहुंचाएं

  •  एनडीए के लिए जरूरी जीत का आंकड़ा हुआ पार

भुवनेश्वर. ओडिशा के मुख्यमंत्री तथा बीजू जनता दल के मुखिया नवीन पटनायक ने आज ओडिशा की बेटी द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाये जाने पर शुभकामनाएं देते हुए उनको पूरा समर्थन करने का ऐलान कर दिया है. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की इस घोषणा के एनडीए के विरोधी दलों के मंसूबे पर पानी फिर गया है. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज सुबह ट्विट करके पहले श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रुप में घोषणा किये जाने के बाद उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश के सर्वोच्च पद के लिए एनडीए की ओर से उम्मीदवार घोषित किये जाने पर श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को मेरी शुभेच्छा.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब मुझसे इस संबंध में चर्चा की थी, तब में काफी खुश हुआ था. ओडिशा के प्रत्येक व्यक्ति के लिए गर्व व गौरव का क्षण है. श्रीमती मुर्मू महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में पूरे देश में एक नया उदाहरण प्रस्तुत करेंगी, मुझे पूरा विश्वास है.
इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्विट में ओडिशा की बेटी द्रोपदी मुर्मू के लिए खुलकर समर्थन करने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने सभी से सर्वसम्मित से समर्थन देने की अपील की है. उन्होंने लिखा है कि मैं ओडिशा विधानसभा के सभी सदस्यों से पार्टी लाइनों को दरकिनार करते हुए ओडिशा की बेटी श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को देश के सर्वोच्च पद के लिए सर्वसम्मति से अपना समर्थन दें. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक इन दिनों विदेश प्रवास पर हैं. वह इटली की राजधानी रोम में हैं.
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की इस घोषणा के साथ ही एनडीए को जीत के लिए जिस आंकड़े की जरूरत थी, वह पूरा हो गया.

Share this news

About desk

Check Also

डबल इंजन की सरकार पर कटाक्ष, ओडिशा में नवीन इंजन ही चलेगा – संपत्ति मोड़ा

कहा-कटक में माताओं ने नवीन बाबू को दे दिया है आशीर्वाद ओडिशा पहले से ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *