Home / Odisha / बीजू जनता दल के कैंप में निराशा का वातावरण –  अपराजिता षाड़ंगी

बीजू जनता दल के कैंप में निराशा का वातावरण –  अपराजिता षाड़ंगी

भुवनेश्वर। भुवनेश्वर से सांसद तथा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अपराजिता षाड़ंगी ने बुधवार को कहा कि बीजू जनता दल के कैंप में निराशा का वातावरण है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर उन पर निशाना साधा है। इसी से बीजद की हताशा स्पष्ट हो रही है।

उन्होंने कहा कि एक 24 साल के मुख्यमंत्री एक सामान्य व पहली बार बने सांसद पर निशाना साध रहे हैं। यह हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को भुवनेश्वर के विकास के संबंध में उनके सांसद कार्यकाल में किये गये कार्यों को लेकर बहस करने का चैलेंज दिया। उन्होंने समय व स्थान कहां पर होगा, यह मांगा है। दुर्भाग्य की बात यह है कि 24 घंटा बीत जाने के बाद भी मुख्यमंत्री से किसी प्रकार का कोई उत्तर नहीं आया है। मैं उनके उत्तर की प्रतीक्षा में हूं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक न सोमवार को भुवनेश्वर से पार्टी के सांसद प्रत्याशी मन्मथ राउतराय को वोट देने के लिए एक एक वीडियो संदेश जारी किया था। इसमें उन्होंने अपराजिता का नाम न लेकर उन पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि गत पांच साल में भुवनेश्रर के सांसद ने कोई विकास का बड़ा काम नहीं किया है।

Share this news

About desk

Check Also

नए मंत्रियों को विभागों का आवंटन जल्द होगा – मोहन माझी

कहा- चिंता की कोई बात नहीं भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन माझी ने शनिवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *