Home / Odisha / मामस अध्यक्ष नीलम अग्रवाल ने महिलाओं की आत्मसुरक्षा के लिए हस्ताक्षर परियोजना लागू करने की घोषणा

मामस अध्यक्ष नीलम अग्रवाल ने महिलाओं की आत्मसुरक्षा के लिए हस्ताक्षर परियोजना लागू करने की घोषणा

  • भुवनेश्वर शाखा का शपथग्रहण समारोह संपन्न

भुवनेश्वर. राजधानी यूनिट-5, नेत्रहीन संघ सभागार में मारवाड़ी महिला समिति, भुवनेश्वर शाखा की नई कार्यकारिणी का शपथग्रहण समारोह आयोजित किया गया. समारोह की विशिष्ट अतिथि के रुप में उत्कल प्रांतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की निवर्तमान प्रांतीय अध्यक्ष ललिता अग्रवाल तथा नवनिर्वाचित अध्यक्ष चंदा संतुका ने योगदान दिया. आमंत्रित सम्मानित अतिथि के रुप में मारवाड़ी सोसाइटी भुवनेश्वर के अध्यक्ष संजय लाठ तथा वैश्य महासभा के महासचिव डा अक्षय खण्डेलवाल आदि ने योगदान दिया. कार्यक्रम का आरंभ पराम्परागत दीपप्रज्ज्वलन से हुआ. मारवाड़ी महिला समिति की निवर्तमान अध्यक्षा रेखा अग्रवाल ने अपने कार्यकाल के दौरान की गई जनसेवाओं का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया तथा वीडियो क्लीप दिखाया. साथ ही साथ अपने कार्यकाल के दौरान प्रशंसनीय सेवाएं देनेवाली अपनी सहयोगी महिला सदस्यों को पुरस्कृतकर उनका मान बढ़ाया. वहीं अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की निवर्तमान उत्कल प्रांतीय अध्यक्ष ललिता अग्रवाल ने बताया कि नये सत्र की नई उत्कल प्रांतीय अध्यक्ष के रुप में चंदा संतुका निर्वाचित हुईं हैं. दोनों आमंत्रित विशिष्ट मेहमानों ललिता अग्रवाल तथा चंदा संतुका का भुवनेश्वर शाखा की ओर से भव्य नागरिक अभिनन्दन किया गया.
शपथग्रहण समारोह के लिए श्री हनुमानचालीसा पाठ करते हुए तथा श्रीराम की वानरी सेना के साथ मामस भुवनेश्वर शाखा की नई कार्याकारिणी की सदस्यों ने अध्यक्ष नीलम अग्रवाल के नेतृत्व में सभागार में प्रवेश की. करतल ध्वनियों के बाच उनका अभिवादन किया गया. नई कार्याकिरणी अपने कार्यकाल (2022-24) के लिए अपने-अपने नये पद की गोपनीयता तथा जिम्मेदारी की शपथ ली. अपने संबोधन में नीलम अग्रवाल ने अपने जीवन की समाजसेवा की कामयाबी का श्रेय अपनी मां तथा अपने अच्छे पड़ोसियों को दी. अपने नये कार्यकाल (2022-24 में) महिलाओं की आत्मसुरक्षा के लिए हस्ताक्षर परियोजना लागू करने हेतु की ऐतिहासिक घोषणा भी की.
समारोह में आमंत्रित सभी सम्मानित अतिथियों का स्वागत पुष्पगुच्छ भेंटकर किया गया. मंचसंचालन कृष्णा अग्रवाल ने किया. अंत में राष्ट्रगान के साथ शपथग्रहण समारोह संपन्न हुआ.

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *