Home / Odisha / श्री श्याम बाबा चेरिटेबल ट्रस्ट की बसंत उत्सव की प्रस्तुति बैठक संपन्न

श्री श्याम बाबा चेरिटेबल ट्रस्ट की बसंत उत्सव की प्रस्तुति बैठक संपन्न

  •  नवनिर्वाचित अध्यक्ष गणेश प्रसाद कंदोई एवं महा़सचिव नरेश गनेरीवाल को श्याम भक्तों ने दी बधाई

शैलेश कुमार वर्मा, कटक.

आलमचंद बाजार स्थित श्री श्याम बाबा मंदिर परिसर में शनिवार को श्री श्याम बाबा चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं नवनिर्वाचित अध्यक्ष गणेश प्रसाद कंदोई की अध्यक्षता में आगामी फाल्गुन महीने में होने वाले पांच-दिवसीय फाल्गुन एवं बंसत उत्सव की एक प्रस्तुति बैठक रखी गई. बैठक की शुरुआत से पहले भजन गायक दीपक बाजोरिया, निर्मल पूर्वा, यशवंत चौधरी समेत कई अन्य उपस्थित श्याम भक्तों ने भगवान श्री गणेश की वंदना के साथ-साथ श्याम बाबा के सुंदर भजनों से वातावरण को भक्तिमय बना दिया. सर्व प्रथम मंदिर के ट्रस्टी दिनेश कमानी ने मंच संचालन करते हुए सभी उपस्थित ट्रस्ट के पदाधिकारियों समेत समाज के गणमान्य व्यक्तियों को मंचासीन करवाया एवं ट्रस्ट के विगत दिनों में संपन्न चुनाव में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए महासचिव नरेश गनेरीवाल को सभा को शुरुआत करने का निवेदन किया. सभी पदाधिकारियों एवं ट्रस्ट द्वारा एक बार फिर से मंदिर संचालक एवं ट्रस्टी पवन चौधरी को पुनः आगामी महोत्सव का संयोजक नियुक्त किया गया. जिसके लिए उन्होंने सभी के प्यार, स्नेह एवं उनके प्रति विश्वास के लिए धन्यवाद दिया. इसी क्रम में उन्होंने विगत पिछले साल का मंदिर के आय व्यय का ब्यौरा मंच के माध्यम से उपस्थित श्याम भक्तों को दिया.
अध्यक्ष गणेश कंदोई के संबोधन के पश्चात दिनेश कमानी ने आगामी मार्च ‘2022 महीने (10 मार्च से 15 मार्च) में होने वाले पांच दिवसीय फाल्गुन एवं बसंत उत्सव की रुपरेखा सभी के समक्ष पेश करते हुए सभी से तन-मन-धन से इस कार्यक्रम में सहयोग प्रदान करने की अपील की. सभी उपस्थित श्याम प्रेमियों ने खाटू श्याम प्रभु के जयकारे से करतल ध्वनि के साथ सम्पूर्ण कार्यक्रम की रूपरेखा का समर्थन किया.
इस दौरान मंदिर ट्रस्ट में जुड़े नये सदस्य मोहनलाल सिंघी एवं विश्वनाथ चौधरी का सभा में पुष्प गुच्छ प्रदान कर मंच से सम्मानित किया गया.
कार्यक्रम के अंत में सह सचिव अविनाश खेमका ने अपने धन्यवाद ज्ञापन में सभी उपस्थित पदाधिकारीयों, गणमान्य व्यक्तियों,सदस्यों,दानदाताओं एवं कार्यकर्ताओं को अशेष अशेष धन्यवाद देते हुए सभी से बाबा का आशीर्वाद रूपी प्रसाद ग्रहण करने का अनुरोध करते हुए सभा को विराम दिया.

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *