Home / Odisha / ओडिशा में तीन सड़क हादसों में छह लोगों की मौत, कई घायल

ओडिशा में तीन सड़क हादसों में छह लोगों की मौत, कई घायल

भुवनेश्वर. ओडिशा में सोमवार को कई स्थानों पर हुए सड़क हादसों में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. मयूरभंज जिले के बारिपदा सदर इलाके में जोड़ीबारू के पास चावल से लदे एक ट्रक के पलट जाने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई. यहां एक बुजुर्ग महिला की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो अन्य ने बारिपदा मेडिकल में दम तोड़ दिया. इस दर्दनाक हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं.
एक अन्य दुर्घटना में भवानीपाटना में राष्ट्रीय राजमार्ग 26 पर कापसरा के पास हुई. यहां एक पिकअप वैन के मोटरसाइकिल से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा पिकअप वैन को जब्त कर लिया है, जबकि वाहन का चालक दुर्घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है.
इधर, भद्रक जिले में एक हादसे में एक महिला की मौत हो गयी है. बताया गया है कि एक कार से एक दंपति सोरो जा रहे थे. इस दौरान दुर्घटना हो गई. उनका वाहन भद्रक के बारिकपुर क्षेत्र में कलितरा मंदिर चौक के पास एनएच-16 पर बालू लदे एक खड़े हाइवा ट्रक से टकरा गया. बताया जा रहा है कि हादसे में कार चला रहे व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि उसकी पत्नी की मौत हो गई है.
उल्लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार को बालेश्वर जिले के सोरो में बिदु चौक के पास भीषण बस दुर्घटना में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए थे. इसी तरह से सोनपुर जिले के महानदी पुल पर एक एसयूवी और ट्रक की टक्कर में भी पांच लोगों की मौत हो गई थी.
ओडिशा सरकार ने दोनों सड़क हादसों में प्रत्येक मृतक के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की थी.

Share this news

About desk

Check Also

5 वर्षों में ओडिशा को नंबर वन राज्य बना देगी भाजपा – मोदी

कहा- ओडिशा के नौजवानों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं  25 लाख महिलाओं को लखपति दीदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *