Home / Odisha / पुरी में एकतरफा प्रेम की विफलता पर बम से किया हमला

पुरी में एकतरफा प्रेम की विफलता पर बम से किया हमला

  • लड़की के माता-पिता घायल, अस्पताल में भर्ती

पुरी. जिले के आठरनाला में कल देर रात पांच से छह नकाबपोश बदमाशों द्वारा बम फेंके जाने से एक दंपति गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों की पहचान नृसिंह नायक और प्रभाति नायक के रूप में बतायी गयी है. इस दंपति को पुरी जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) में भर्ती कराया गया है. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस दौरान एक अन्य युवक पलटवार में घायल हो गया.

घायल युवक को पहले पुरी डीएचएच ले जाया गया और बाद में कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. वहीं, सदर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि घटना एकतरफा प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है. एक अजु बारिक नामक एक लड़का घायल दंपति की पुत्री से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन इस बीच दो दिन पहले उस लड़की की शादी हो गयी. इससे गुस्से में अजु ने अपने सहयोगियों के साथ लड़की के माता-पिता पर कल रात हमला बोल दिया. इस दौरान उनके घर में तलवार से हमला किये गये. घटना कल देर रात 11.45 बजे हुई है. हमले के दौरान नृसिंह ने शोर मचाया तो भीड़ जुटने की डर से हमलावर बम फेंककर फरार हो गये. इस बीच घटना की जानकारी मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share this news

About desk

Check Also

S Jaishankar भारत का एफडीआई प्रवाह रिकॉर्ड स्तर पर – एस जयशंकर

एस जयशंकर ने कहा-भारत का एफडीआई प्रवाह रिकॉर्ड स्तर पर

कहा- यहां आ रही हैं एप्पल और अन्य कंपनियां कटक। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *