Home / National / मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो छत्तीसगढ़ होगा नक्लमुक्त राज्य: अमित शाह

मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो छत्तीसगढ़ होगा नक्लमुक्त राज्य: अमित शाह

खैरागढ़ / रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ में एक जनसभा में केन्द्र सरकार की उपलब्धियों और नीतियों का बखान किया। वे यहां भाजपा के उम्मीदवार संतोष पांडेय के समर्थन में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। शाह ने कांग्रेस पर कई तीखे प्रहार किए।

केंद्रीय मंत्री शाह ने सभा में अपना भाषण की शुरुआत मां बम्बलेश्वरी को नमन करते हुए की। उन्होंने कहा कि आज आंबेडकर जयंती है , आज संविधान निर्माता को पूरा देश याद कर रहा है। शाह ने कहा कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में भाजपा को स्पष्ट बहुमत दिया था, ठीक उसी तरह इस चुनाव में भूपेश बघेल को भारी मतों से हराकर घर भेज दीजिए। शाह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कहते है कि मोदी संविधान बदल देंगे। इनके चले-चपेटे कहते हैं कि मोदी फिर आए तो आरक्षण खत्म हो जाएगा। मैं बताना चाहूंगा कि यह लोग झूठ का व्यापार करते हैं। चाहे कुछ भी हो जाए भाजपा ना आरक्षण खत्म करेगी और ना करने देगी।
तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो करेंगे नक्सलवाद खत्म: शाह

शाह ने कहा कि संतोष पांडेय को दिया वोट सीधे नरेन्द्र माेदी को प्रधानमंत्री बनाएगा। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंंत्री बना दो तो हम तीन साल में छत्तीसगढ़ को नक्सल मुक्त राज्य बनाने का कार्य करके दिखाएंगे। नरेन्द्र मोदी ने किसान कल्याण के लिए कई सारे कार्य किए हैं।

किसानों के कल्याण के लिए हमने बढ़ाया बजट : शाह
शाह ने कहा कि वर्ष 2013 में किसान कल्याण का बजट सिर्फ 22 हजार करोड़ रुपये था, मोदी ने इसे बढ़ाकर 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये किया। जिससे हर किसान को 6 हजार रुपये हर साल मिल रहे हैं।
छत्तीसगढ़ में साय सरकार कर रही हर गारंटी पूरा

गृह मंत्री शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार चाहे अटल की हो या नरेन्द्र मोदी की हमने गरीब और किसानों को हमेशा ऊपर रखा है। भूपेश कक्का से मैं पूछता हूं कि आपने छत्तीसगढ़ को क्या दिया है। नरेन्द्र मोदी की सरकार ने 38 लाख घरों में शौचालय बनाए, 12 लाख आवास दिए, 18 लाख आवास बनाने की घोषणा विष्णुदेव सरकार ने भी कर दी है।

भूपेश जी ने पीएससी सहित महादेव को भी नहीं छोड़ा
उन्हाेंने कहा कि पीएससी घोटाला, गोठान घोटाला, वर्मी कंपोस्ट घोटाला यहां तक की भूपेश बघेल सरकार ने तो महादेव के नाम पर भी स्कैम किया।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

“मैं तो कार्यकर्ता रहना चाहता हूं अगर ये लोग रहने दें…” : अरविंदर सिंह लवली

नई दिल्ली, दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद आज (सोमवार) अरविंदर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *