Home / National / सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के लिए उपयोग में लाई गई मोटरसाइकिल बरामद

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के लिए उपयोग में लाई गई मोटरसाइकिल बरामद

  •  अनमोल बिश्नोई ने ली सलमान खान के घर के सामने फायरिंग की जिम्मेदारी

  •  सलमान व पूरे परिवार की सुरक्षा बढ़ाई गई, जांच के लिए 15 पुलिस टीमें गठित

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर की गई हवाई फायरिंग के लिए प्रयोग में लाई गई मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसकी फोरेंसिंक जांच की जा रही है। इस घटना के बाद कुख्यात लारेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड कर घटना की जिम्मेदारी ली है। अनमोल विश्रोई ने सोशल मीडिया पर कहा है कि अगली बार गोलियां घर पर नहीं चलेंगी।

इस घटना के बाद इस घटना के आरोपितों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए 15 पुलिस टीमें गठित की गई हैं। इस घटना के बाद मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) लक्ष्मी गौतम और मुठभेड़ विशेषज्ञ दया नायक सहित मुंबई के शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर मुआयना किया है। इस घटना के बाद घटनास्थल के आस पास 70 से अधिक सीसीटीवी खंगाले जा चुके हैं। फायरिंग करने वाले दोनों बदमाश मुंबई सेंट्रल की ओर से बांद्रा स्थित सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट तक पहुंचे थे और पश्चिमी हाईवे से दहिसर की फरार हुए थे।

इस घटना के बाद सलमान खान के परिवार वालों को भी सुरक्षा प्रदान कर दी गई है। अब तक सलमान खान को वाई स्तर की सुरक्षा मिलती थी, जिसे बढ़ाकर वाई प्लस कर दिया गया है। साथ ही घर के आस-पास पुलिस की संख्या बढ़ा दी गई है। अब तक की छानबीन में पता चला है कि दोनों बदमाशों ने सलमान खान के आवास पर कुछ छह गोलियां चलाई थी। इनमें से एक गोली अभिनेता के घर की गैलरी के अंदर पाई गई है।
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अनमोल बिश्नोई के सोशल मीडिया हैंडल की जांच कर रही है। जानकारी मिली है कि इस मामले में पुलिस की टीम जेल में बंद लारेंस बिश्नोई से भी पूछताछ कर सकती है।
मुंबई के डीसीपी राज तिलक रौशन ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है। पिछले साल सलमान खान को कनाडा स्थित भगोड़े गैंगस्टर गोल्डी बरार से धमकी भरा ई-मेल मिला था। उन्होंने खुले तौर पर घोषणा की थी कि खान उनके गिरोह की हिट-लिस्ट में था। राज तिलक रौशन ने कहा कि जांच हर ऐंगल से की जा रही है। बहुत जल्द हम नतीजे तक पहुंचेंगे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

“मैं तो कार्यकर्ता रहना चाहता हूं अगर ये लोग रहने दें…” : अरविंदर सिंह लवली

नई दिल्ली, दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद आज (सोमवार) अरविंदर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *