Home / National / राहुल गांधी को देश के पिछड़े वर्ग से माफी मांगनी चाहिए: सुशील मोदी

राहुल गांधी को देश के पिछड़े वर्ग से माफी मांगनी चाहिए: सुशील मोदी

पटना, भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी को पिछड़े वर्ग से माफी मांगना चाहिए। करोड़ों पिछड़ों का अपमान करने वाले लोग सत्याग्रह का नाटक कर रहे हैं। पिछड़ों का अपमान करके सत्याग्रह करने से उनका पाप धुलने वाला नहीं है।

उन्होंने रविवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी को हुई सजा को अधिक बताए जाने पर कहा कि वे कोर्ट के फैसले को चुनौती दे सकते हैं लेकिन ये लोग जज की मंशा पर संदेह पैदा कर रहे हैं। जब यह चुनाव हारते हैं तो इवीएम को गलत ठहराते हैं, अब सजा को गलत ठहरा रहे।
राहुल गांधी को विपक्षी नेताओं के समर्थन पर मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और केजरीवाल जैसे नेताओं ने अगर राहुल गांधी के समर्थन में बयान दिया है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि संपूर्ण विपक्ष एकजुट हो गया है और वे नरेन्द्र मोदी का मुकाबला कर पाएंगे।

सुशील मोदी ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल या ममता बनर्जी बंगाल दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे? जिस दिन क्षेत्रीय पार्टियां कांग्रेस को स्वीकार करेंगी उस दिन उनकी अपनी जमीन खिसक जाएगी। मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिस तरीके से एक पत्रकार का अपमान किया है, वैसे में पत्रकारों को भी राहुल गांधी का बहिष्कार करना चाहिए।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पिछला दशक ट्रेलर था, अब नई ऊंचाइयों पर जाएगा भारतः प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पिछले दशक में हुई प्रगति केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *