Home / National / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2021 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

आज पारिवारिक तथा सामाजिक सभी कार्य योजनाबद्ध तथा अनुशासित तरीके से सुचारू रूप से संबंध हो जाएंगे। लोगों के साथ जान पहचान भी बढ़ेगी, जो कि आपके लिए फायदेमंद साबित होगी।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :

आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे। लेकिन फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें इनसे ही आपको कोई अच्छा ऑर्डर मिल सकता है। पैसे के लेन-देन संबंधी कामों को बहुत सावधानी से करने की जरूरत है।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :

बच्चों की किसी नकारात्मक गतिविधि के कारण आपको तनाव व क्रोध हो सकता है। परंतु उसकी गलतियों को शांतिपूर्ण तरीके से सुधार करने की कोशिश करें। इससे स्थितियों में जल्दी सुधार आएगा।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :

जीवनसाथी तथा पारिवारिक सदस्यों का सहयोग आपके आत्मविश्वास को बनाकर रखेगा। तथा पारिवारिक सुख शांति भी बनी रहेगी।नकारात्मक विचारों को अपने ऊपर हावी ना होने दें। क्योंकि इसका सर आप की कार्य क्षमता पर पड़ सकता है।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :

कुछ समय घर के बड़े बुजुर्गों तथा वरिष्ठ व्यक्तियों के साथ भी व्यतीत करें। आपको उनके अनुभवों से कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिलेंगी। उनके आशीर्वाद और स्नेह की सुखद अनुभूति होगी। बच्चे भी अनुशासित व आज्ञाकारी रहेंगे।

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :

पब्लिक डीलिंग तथा अच्छे मित्रों के साथ अपने संबंधों को और अधिक मजबूत करें। पार्टनरशिप संबंधी व्यवसाय में विशेष रुप से उपलब्धियां हासिल होगी तथा पार्टनर के साथ संबंध में भी मधुर रहेंगे।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :

कार्यक्षेत्र में उत्पादन की गुणवत्ता पर अधिक ध्यान दें इससे मार्केट में आपको अलग पहचान हासिल होगी कामकाज भी बढ़ेंगे। युवा वर्ग आज भी ऑनलाइन प्रोफेशनल जानकारियां पाने में व्यस्त रहेंगे, क्योंकि उन्हें अपना टारगेट पूरा करने में बहुत अधिक मेहनत की आवश्यकता लग रही है।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :

संतान या व्यक्तिगत संबंधी किसी समस्या को लेकर किसी नजदीकी मित्र से उचित सलाह वह मदद प्राप्त होगी। तनावमुक्त महसूस करेंगे। राजनीतिक और सामाजिक दायरा बढ़ेगा। यह संपर्क सूत्र आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :

किसी भी अपरिचित व्यक्ति पर विश्वास ना करें। उसके द्वारा परिवार के आपसी संबंधों में गलतफहमी और मानहानि जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती हैं। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर ही विश्वास रखकर आगे बढ़ना उचित है।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :

किसी भी विपरीत लिंगी मित्र की वजह से घर में कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है। इसलिए मित्रता में कुछ दूरी बनाकर रखें। प्रेम संबंधों को परिवार के समक्ष उजागर करने के लिए समय उत्तम है।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :

धर्म-कर्म तथा अध्यात्म के प्रति बढ़ता हुआ आपका विश्वास आपको शांति और सकारात्मक ऊर्जा प्रदान कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से देखने का प्रयास कर रहे हैं जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। बच्चे भी इस समय पूर्ण रूप से अनुशासित तथा पढ़ाई के प्रति एकाग्र चित्त रहेंगे।

मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

परिस्थिति को बदलने की कोशिश आप पूरी तरह से करेंगे, जिन बातों से आपको उत्साहित महसूस होता है और आनंद भी प्राप्त होता है, ऐसी बातें करने पर आज आपका अधिक ध्यान होगा। निसर्ग के सानिध्य में कुछ समय बिताएं, आपको नयापन और उत्साह महसूस होगा।

तिथी 6 षष्ठी कृष्ण पक्ष फाल्गुन मास, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 07:14am सूर्य अस्त 05:48pm.

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिष सुरेंद्र सर्वा से संपर्क करें।

Mail:Surendersharma665@gmail.com

Ph.No.+918219596872

Share this news

About desk

Check Also

आतंकवादियों की तलाश में पुंछ के सुरनकोट में तलाशी अभियान पांचवें दिन तेज

पुंछ । भारतीय वायु सेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों को पकड़ने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *