Home / National / अयोध्या में बन रहा रामलला का मंदिर , कोई रोक सके तो रोक ले

अयोध्या में बन रहा रामलला का मंदिर , कोई रोक सके तो रोक ले

  • जन िवश्वास यात्रा में िवपक्ष पर बरसे केंद्रीय गृहमंत्री

अयोध्या,केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा को जय श्री राम के नारे से शुरुआत की । जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम के रामलला के मंदिर की शुरुआत के बाद पहली बार अयोध्या आया हूं।यह अशफाक उल्लाह खान की भूमि है। ये प्रभु राम भगवान और हनुमान जी की भूमि है।विनाश पर यहां निर्माण ने विजय प्राप्त की।सन्तों ने देह का त्याग किया।यहां प्रभु राम के लिए बलिदान दिए।
उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने सोमनाथ के जतोतिर्लिंग का सम्मान रखा। पीएम ने राम मंदिर का भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि मैं रामलला का मंदिर निर्माण जोर-शोर से बन रहा है। जो मंदिर निर्माण को रोकना चाहते थे ,दम हो तो रोक लो। सपा-बसपा कांग्रेस ने कुकृत्य किया। रैली में आए हुए कार्यकर्ताओं से पूछा कि कारसेवकों पर गोली चलाई थी याद है न।राम सेवकों को मारकर सरयू में बहा दिया गया था। उसी सरयू किनारे पर कुछ माह में राम मंदिर बनने वाला है।
क्यो रहना पड़ा रामलला को टेंट में,किसने मंदिर निर्माण रोका
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने काशी में बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण करवाया। अयोध्या में रामभक्तों पर डंडा किसने चलाया यह याद रखना होगा। बुआ-बबुआ के शासन में आस्था का सम्मान नहीं होता था।मोदी, योगी प्रदेश और देश को गौरव प्रदान कर रहे हैं।विंध्यवासिनी मंदिर में भी निर्माण हो रहा है।
सपा सरकार में परिवारवाद पक्षपात और पलायन होता था। योगी राज में भव्य दीपोत्सव हुआ। अंडरग्राउंड केबलिंग हो रहीहैं।ऐतिहासिक कुंडों का सुंदरीकरण होने वाला है। प्रभु राम के नाम पर एक यूनिवर्सिटी बनने जा रहीहैं।एक बार फिर आशीर्वाद दीजिए। काले धन वालों के यहां रेड पड़ रही है । उनके यहां इस वक्त नोट की गड्डियां मिल रही हैं। समाजवादी इतर की दुर्गंध फैल रही हैं। आज पलायन करवाने वाले खुद पलायन कर रहे हैं।अखिलेश को क्या तकलीफ है। बुआ-बबुआ और कांग्रेस यूपी का विकास नहीं कर सकती ।
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटाई गई।अखिलेश की दूसरी पीढ़ी भी आई तो भी 370 नही हटेगी, न ही ट्रिपल तलाक फिर लागू होगा। अखिलेश से पूछना कारसेवकों पर डंडे क्यों बरसाए । क्यों गोली चलाई गई । ट्रिपल तलाक हटाया गया तो ये लोग क्यों रो रहे हैं।
जन विश्वास रैली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, अयोध्या सांसद लल्लू सिंह, अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, सोहवल विधायक शोभा सिंह चौहान, मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ बाबा भाजपा महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा और जिला अध्यक्ष संजीव सिंह उपस्थित रहे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

गढ़चिरौली में विस्फोटकों से भरे 6 प्रेशर कुकर और डेटोनेटर नष्ट किए गए

मुंबई। गढ़चिरौली जिले के टीपागढ़ इलाके में सी-60 के एक दस्ते और सीआरपीएफ की क्यूएटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *