Home / National / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2021 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

व्यवसायिक गतिविधियां सामान्य रहेंगी। लेकिन आपकी पेमेंट समय पर मिलती रहेगी, जिससे आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से कार्यप्रणाली में कुछ बदलाव के आर्डर मिल सकते हैं।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :

प्रॉपर्टी से संबंधित कोई महत्वपूर्ण कार्य बनने की पूरी संभावना है। आपके व्यक्तित्व और व्यवहार कुशलता की समाज में प्रशंसा होगी। और आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा। विद्यार्थियों का ध्यान अब पढ़ाई की ओर एकाग्र चित्त रहेगा।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :

जीवनसाथी की सेहत का भी ध्यान रखना आपकी जिम्मेदारी है। आपका सहयोग आपसी संबंधों को और अधिक मधुर बनाएगा।काम की अधिकता की वजह से मानसिक थकान ज्यादा महसूस होगी । योगा और मेडिटेशन पर भी समय दे।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :

अचानक ही किसी नजदीकी रिश्तेदार के स्वास्थ्य को लेकर कोई बड़ा खर्चा सामने आ सकता है। जिसकी वजह से तनाव रहेगा। और आपके महत्वपूर्ण कामों में भी व्यवधान आएगा।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :

कार्यक्षेत्र में कोई परेशानी महसूस हो सकती है। भाई या नजदीकी मित्र की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी और उचित समाधान भी मिलेगा। परंतु कर्मचारियों की गतिविधियों को नजरअंदाज ना करें।

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :

किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर धार्मिक कृत्य संबंधित समारोह में जाने का अवसर प्राप्त होगा। काफी समय बाद सगे संबंधियों से मिलना खुशी और उसने ऊर्जा प्रदान करेगा। और आप अपने कार्यों पर एक नए जोश के साथ ध्यान दे पाएंगे।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :

आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे। लेकिन फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें इनसे भी आपको कोई महत्वपूर्ण ऑर्डर मिलने की संभावना है। पैसे के लेन-देन संबंधी कामों को बहुत सावधानी से करें।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :

पुरानी नकारात्मक बातों को छोड़कर वर्तमान में अपना ध्यान केंद्रित रखें। क्योंकि इनकी वजह से किसी प्रिय मित्र से संबंध खराब हो सकते हैं। अपने गुस्से और कड़वी वाणी पर भी अंकुश लगाकर रखें।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :

मशीनरी संबंधित बिजनेस आज गति पकड़ेंगे। सिर्फ अपने काम करने की रणनीति में कुछ बदलाव की जरूरत है। ऐसा करने से और अधिक बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नौकरीपेशा लोग रोजमर्रा की दिनचर्या से बोरियत महसूस करेंगे।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :

कोई भी कार्य करने से पहले उसके ऊपर पूरी योजना बनाले। तथा अपनी सोच को सकारात्मक रखें। इससे आप को एक नई दिशा प्राप्त होगी। घर में किसी परिवर्तन संबंधी योजना बन रही है, तो वास्तु के नियमों का जरूर अनुसरण करें।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :

शेयर्स सट्टा आदि संबंधी कार्यों से दूर रहे। साथ ही किसी प्रकार के गैर कानूनी काम आपके लिए मानहानि का कारण बन सकता है। नकारात्मक प्रवृत्ति के लोगों से भी दूरी बनाकर रखे।

मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

भाइयों के साथ संबंध मधुर बनाकर रखें। संतान की गतिविधियों व दोस्तों पर कड़ी नजर रखना आवश्यक है। उन्हें उचित मार्गदर्शन करना आपका दायित्व है। संघर्षरत युवाओं को कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती हैं।

तिथि 9 नवमी शुक्ल पक्ष कार्तिक मास, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 06:38 am सूर्य अस्त 05:30 pm.

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करें।

Mail:Surendersharma665@gmail.com

Ph.No.+918219596872

Share this news

About desk

Check Also

महाराष्ट्र में दो सड़क हादसों में तीन की मौत, 28 घायल

मुंबई। महाराष्ट्र में हिंगोली और बुलढ़ाणा जिले में शनिवार को हुए दो सड़क हादसों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *