Home / Entertainment / अभिनेत्री कैटरीना कैफ को सफलता के लिए करना पड़ा था कड़ा संघर्ष

अभिनेत्री कैटरीना कैफ को सफलता के लिए करना पड़ा था कड़ा संघर्ष


मुंबई अभिनेत्री कैटरीना कैफ को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड को एक से एक शानदार फिल्में दी हैं। कैटरीना का यहां तक का सफर आसान नहीं था। उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

कैटरीना ने अपनी फिल्मों से लेकर अपनी एक्टिंग स्किल्स पर भी काफी मेहनत की है। एक समय ऐसा भी था, जब कैटरीना ऑडिशन के लिए जाती थीं और उन्हें निराशा हाथ लगती थी। उन्होंने अभिनेत्री बनने के लिए पहले एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करना भी चुनौतीपूर्ण था। सोशल मीडिया पर सामने आए एक पुराने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें कई बार ऑडिशन में रिजेक्ट किया गया था। जब कैटरीना को फिल्म मिली तो एक बार में ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उनसे कहा कि वह कभी हीरोइन नहीं बन सकतीं। कैटरीना का संघर्ष यहीं खत्म नहीं हुआ। भले ही उन्हें फिल्में मिलीं, लेकिन हिंदी सीखना एक बड़ी चुनौती थी।
कैटरीना की पहली फिल्म ‘बूम’ थी। इसमें उन्होंने गुलशन ग्रोवर के साथ कई इंटीमेट सीन शूट किए। पहली ही फिल्म में कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन किया था। यह फिल्म ठंडी पड़ गई। इसके बाद वर्ष 2005 में कैटरीना की ‘मैंने प्यार क्यों किया’ रिलीज हुई। यह फिल्म सलमान खान के साथ थी। ‘मैंने प्यार क्यों किया’ पहली फिल्म थी, जिसमें कैटरीना का अच्छा रोल मिला था और वह पर्दे पर एक्टिंग करती नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ के पास श्रीराम राघवन की ‘मैरी क्रिसमस’ और सलमान खान स्टारर ‘टाइगर-3’ लाइनअप में है।
Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *