Home / Entertainment / अभिनेत्री सीरत कपूर ने दिखाए अपने अदाओ के जलवे ठुमकाई कमर 

अभिनेत्री सीरत कपूर ने दिखाए अपने अदाओ के जलवे ठुमकाई कमर 

मुंबई,सीरत कपूर बॉलीवुड बिरादरी में बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हमेशा अपनी सुंदरता और भोलेपन के लिए जानी जाती हैं। सीरत ने हमेशा अपने उत्कृष्ट अभिनय और नृत्य कौशल के माध्यम से लोगो के दिलो मई अपनी जगह बनाई है। वह ठीक से जानती है कि हॉटनेस और ग्रेस को कैसे जोड़ना है, और वह दर्शकों का मन जीत रही है।
हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री न केवल अभिनय क्षेत्र पर राज करती है, बल्कि वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली डाँसर भी है, क्योंकि उसने अपने करियर की शुरवात ही एक सहायक कोरियोग्राफर के रूप में की थी | एक्ट्रेस  सीरत कपूर ने रॉकस्टार मूवी मै असिस्टेंट कोरियोग्राफर का काम किया था |

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सीरत फिलहाल दिल राजू की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। उनके सभी प्रशंसक ‘रा रा रा ‘ इस गाने पर अभिनेत्री को उस गाने पर अपनी कमर थिरकते हुए देखने के लये बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और इसलिए, अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, सीरत ने कोरियोग्राफर कृष्णा मास्टर के साथ इस गाने पर अपने पैर थिरके | दोनों ने विक्रात रोना के गाने रा रा राकामा पर नृत्य किया, और जैकलीन फर्नांडीज द्वारा किए गए हुकअप स्टेप को फिर से दोहराया। दोनों को एक-दूसरे की कंपनी और वाइब्स का आनंद लेते देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने एक बहुत ही कम्फर्टेबले आउटफिट का विकल्प चुना जहां वह एक स्पोर्ट्स ब्रा, हाई-थाइ  जेगिंग्स और एक टाई-डाई क्रॉप शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही थी। उन्होंने कुछ मिनिमल मेकअप लगाकर और अपने कर्ल्स को हाफ पोनी में बांधकर लुक को पूरा किया। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने बोल्ड मूव्स से हम सभी को मदहोश कर दिया।
काम के मोर्चे पर, प्रसिद्ध अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ एक्ट्रेस सीरत कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके प्रशंशक ।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *