Home / Entertainment / द लीजेंड के रोमांटिक ट्रैक कोंजी कोंजी को केके ने दी अपनी सुरीली आवाज

द लीजेंड के रोमांटिक ट्रैक कोंजी कोंजी को केके ने दी अपनी सुरीली आवाज

मुंबई,उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण दुनिया भर में अपनी प्रसिद्धि की प्रशंसा की है। अभिनेत्री पैन इंडिया फिल्म, द लीजेंड से अपनी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री मई डेब्यू  कर रही है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है|

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी पैन इंडिया फिल्म, द लीजेंड के हाल ही में रिलीज़ हुए गीत पर एक रील बनाई, जिसे सेंसेशनल स्वर्गीय गायक केके सर और प्रतिभाशाली श्रेया घोषाल और हैरिस जयराज ने गाया है। इस जोड़ी ने गाने को एक अद्भुत आवाज दी है, जो हमारे कानों को बहुत सुकून देती है। गाने का शीर्षक है “कोंजी कोंजी” जो कि द लीजेंड फिल्म का सबसे रोमांटिक ट्रैक है। उर्वशी ने अपने ट्रेलर लॉन्च इवेंट से एक मनमोहक रील पोस्ट की, जहां वह खुद को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है, जो हमारी आंखों को बहुत भाता है।

उर्वशी ने परंपरा को नजर रखते हुए तमिलनाडु की समृद्ध संस्कृति कांजीवरम साड़ी को चुना, जो इस दक्षिण भारतीय राज्य के सांस्कृतिक सार का प्रतीक है। उन्होंने जातीय तमिल पारंपरिक साड़ियों का विकल्प चुना जहां अभिनेत्री खूबसूरत लग रही थी। उसने एक शुद्ध रेशमी कांजीवरम, पीले रंग की साड़ी और एक गुब्बारे की आस्तीन का ब्लाउज पहना था। और उस परंपरा को बनाए रखते हुए, उसने एक बहुत ही भारी लंबे कुंदन नेकपीस के साथ एक परफेक्ट गोल्डन मांग टिक्का, झुमके, नगम और चूड़ियों का विकल्प चुना। उर्वशी ने अपनी एक्सेसरीज़ में  एक कमर पट्टे पेहेन लिया जो उनके पहनावे के साथ पूरी तरह से चला गया। उस आकर्षण को जीवित रखने के लिए, उसने अपने बालों को एक बन में बांध लिया और इसे सफेद गज्जरों से ढक दिया, जिससे वह किसी सुंदरता की देवी से कम नहीं लग रही थी। मेकअप की बात करें तो, उन्होंने इसे न्यूड लिप शेड के साथ बहुत कम रखा क्योंकि वह अपने आउटफिट को  ज्यादा प्रभावशाली बताना चाहती थी |
वीडियो को पोस्ट  करते हुए उर्वशी ने केके सर के लिए उनकी पैन इंडिया फिल्म के लिए अपनी आवाज देने के लिए बहुत आभारी महसूस किया, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, “धन्यवाद केके सर हमें हमारे जीवन का सबसे अच्छा उपहार देने के लिए। केके सर का आखिरी गीत। हमारी फिल्म अधूरी है।
काम के मोर्चे पर, उर्वशी को हाल ही में स्माइल ट्रेन फाउंडेशन के लिए पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था और इससे कुछ समय पहले उर्वशी को अपनी अखिल भारतीय फिल्म, द लीजेंड के ट्रेलर लॉन्च में 50,000 लोगों के सामने प्रदर्शन करते देखा गया था। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित करने और अपने दैनिक जीवन की गतिविधियों और वैश्विक उपलब्धियों से जोड़े रखने के लिए सुनिश्चित कर रही है।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *