Home / Entertainment / जॉर्जिया एंड्रियानी ने बोल्डनेस और क्यूटनेस को जताया एक ही वीडियो में जो कर देगा  मंत्रमुघ देखिये वीडियो अभी 

जॉर्जिया एंड्रियानी ने बोल्डनेस और क्यूटनेस को जताया एक ही वीडियो में जो कर देगा  मंत्रमुघ देखिये वीडियो अभी 

मुंबई,जॉर्जिया एंड्रियानी हमारे पास उद्योग में सबसे आश्चर्यजनक व्यक्तित्वों में से एक है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और मजेदार रील और डांस वीडियो बनाकर दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ अपनी कामुक बोल्ड तस्वीरों से चने का तापमान बढ़ाने के बारे में जानती है।

जॉर्जिया दर्शकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती है, चाहे वह फोटोशूट की तस्वीरें हों या आरामदायक वीडियो, वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और अभिनेत्री ने वर्तमान में यही किया है क्योंकि उन्होंने अपने एक साधारण वीडियो के साथ एक बार फिर से थोड़ा मसाला जोड़कर हमारा दिल चुरा लिया है।

जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी वीडियो साझा की, जहां वह गुलाबी रंग की क्रॉप शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें अभिनेत्री ने वीडियो में बोल्डनेस का परिचय दिया क्रॉप शर्ट में नीचे से एक गाठ बंदी हुए है और ऊपर शर्ट के सभी बटन खुले रखे उस शर्ट को उच्च कमर योग पैंट के साथ पहना अभिनेत्री ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ-साथ मिनिमल मेकअप और पिंक न्यूड लिप शेड लगाकर अपने लुक को पूरा किया| जॉर्जिया अपने बेड पर बैठकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। अभिनेत्री ने अपने वीडियो के माध्यम से दर्शकों के के दिलो की धड़कन को ज़रूर बढ़ा दिया |

कुछ मसाले वाली अभिनेत्री का यह सूक्ष्म वीडियो निश्चित रूप से हमारा दिल जीत रहा है। उसने इसे “जैसा था ” के रूप में कैप्शन दिया और इसमें “इट्स सिली” गाना लगाकर अपने वीडियो को पूरा किया।
वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी श्रेयस तलपड़े के साथ वेलकम टू बजरंगपुर में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *