Home / Election / Chhattisgarh elections: सत्ता पाने के लिए कांग्रेस सरकार को बदनाम कर रही भाजपा : भूपेश

Chhattisgarh elections: सत्ता पाने के लिए कांग्रेस सरकार को बदनाम कर रही भाजपा : भूपेश

राजनांदगांव/रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को राजनांदगांव में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेता और केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को केवल बदनाम करने का काम कर रही है। ताकि किसी भी तरीके से सत्ता हासिल कर सके और छत्तीसगढ़ के जितने भी खदान है, नगरनार के प्लांट है वो सबको अडानी को बेच सके।

उन्होंने भाजपा नेताओं पर कई आरोप लगाते हुए सवाल दागे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सवाल उठता है कि छत्तीसगढ़ हमारा है या अडानी का है? अगर हमारा है तो यहां के खदानों और संसाधन भी हमारे होने चाहिए। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि आप तय कर लें आप छत्तीसगढ़ को बचाने वाले के साथ है या बेचने वाले के साथ हैं।

मुख्यमंत्री ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने 15 साल सरकार चलाया लेकिन अपने वादों को पूरा नहीं किया इसलिए कोई भी घोषणा पत्र अब तक जारी नहीं कर पाएं है क्योंकि उन्होंने पहले ही हार मान ली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके नेता आते है और भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाने की बात करते है तो फिर नान घोटाला, चिटफंड घोटाला समेत कई घोटाला करने वाले डॉ रमन सिंह को उल्टा क्यों नहीं लटकाते हैं?

मुख्यमंत्री ने सभा में आंखफोड़वा कांड का जिक्र करते हुए भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यही वो राजनांदगांव है जहां आंखफोड़वा कांड हुआ, बालोद में भी हुआ। डॉ. रमन सिंह ने छोटे से दवाई तक में भी कमीशनखोरी की थी, जिसके कारण नशबंदी कांड, गर्भाशय कांड और आंखफोड़वा कांड हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा के 15 साल में धान में कमीशन, चावल में कमीशन, राशन कार्ड में कमीशन लेकर भ्रष्टाचार किया गया। कमीशनखोरी इतना बढ़ गया कि उस समय डॉ. रमन सिंह को भाजपा कार्यकर्ताओं को बोलना पड़ा था कि एक साल कमीशन लेना बंद कर दो फिर हम 30 साल राज करेंगे।

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *