Home / Election / राम मंदिर में रोड़ा अटकाने वाले अब बोल रहे हैं जय श्रीराम-जय श्रीराम

राम मंदिर में रोड़ा अटकाने वाले अब बोल रहे हैं जय श्रीराम-जय श्रीराम

जिन्होंने अटकाएं रोडे, अब कर रहे हैं राम भगवान की बातः वीडी शर्मा

भोपाल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त (वीडी) शर्मा ने गुरुवार को अपने बयान में कहा कि राम मंदिर निर्माण को लटकाने, भटकाने, अटकाने वाले और प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताने वाले कांग्रेस नेता आज राम मंदिर पर बात कर रहे हैं। याद रहे कि बाबरी विध्वंस के बाद भाजपा की चार राज्य सरकारों को तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने बर्खास्त किया था। जिसमें मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार भी शामिल थी। जिसे बाद में सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक बताया था। कांग्रेस की सरकार में कमलनाथ ने मंदिरों से लाउड स्पीकर पर प्रतिबंध लगा दिया था। कुछ दिन पहले कमलनाथ ने खुद के जन्मदिन पर मंदिर रूपी केक काटा था ,जो सच्चा हिंदू नहीं कर सकता।

सरकार में सनातन विरोधी कमलनाथ शामिल थे

उन्होंने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने अयोध्या में राम जन्मभूमि पर बाबरी मस्जिद को फिर से बनाने का की बात कही थी। यह निर्णय लेने वाली सरकार में सनातन विरोधी कमलनाथ प्रमुखता से शामिल थे। यह तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल का असर और हमारी हिंदुत्व के विचारों की विजय है कि बाबरी के पैरोकार कमलनाथ आज राम मंदिर को सनातन का मंदिर बता रहे हैं।

चुनावी माहौल में कमलनाथ को भगवान राम याद आ गए

शर्मा ने कहा कि चुनाव करीब आए तो कमलनाथ को अब अयोध्या मंदिर याद आ गया। कमलनाथ और कांग्रेस सिर्फ चुनावी हिंदू है। कांग्रेस की यूपीए सरकार में भगवान राम ,सीता माता, भरत आदि को काल्पनिक चरित्र बताकर सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र दिया था। सनातन विरोधी घमंडिया गठबंधन लगातार हिंदू और सनातन पर हमला कर रहा है तब कमलनाथ मौन रहते हैं। पहले कांग्रेस को बताना होगा कि क्या वो सनातन को डेंगू, मलेरिया बताने वालों का समर्थन करती है या नहीं। लेकिन इस मामले में कमलनाथ ने चुप्पी साध रखी है। चुनाव करीब आए तो वोटों की खातिर अब राम मंदिर की बात करके चुनावी हिंदू बन गए। लेकिन जनता इनकी बातों में नहीं आएगी। प्रदेश की जनता जानती है कि कौन सनातन धर्म का पालन करता है और कौन नहीं।

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *