Home / BUSINESS / होंडा ने न्यू 2023 डियो लॉन्च किया

होंडा ने न्यू 2023 डियो लॉन्च किया

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज ओबीडी2 कंप्लेंट ऑल-न्यू 2023 डियो के लॉन्च और उपलब्धता की घोषणा की, जिसकी कीमत 70,211 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है।

इस मौके पर सुत्सुमु ओटानी, प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने कहा कि ओबीडी2 कंप्लेंट ऑल-न्यू 2023 डियो के लॉन्चिग के साथ हमें एक ऐसा स्कूटर पेश करने पर गर्व है, जो न केवल स्पोर्टी ऑफर करता है, बल्कि आक्रामक डिजाइन लेकिन उन्नत तकनीक के साथ भी आता है। नया डियो हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के हमारे निरंतर प्रयासों का प्रमाण है, और हमें विश्वास है कि यह एक असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करेगा।

2023 डियो के लॉन्च पर बोलते हुए योगेश माथुर, निदेशक, बिक्री और विपणन, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने कहा कि पहली बार 2002 में लॉन्च किया गया, होंडा डियो मोटरसाइकिल की स्पोर्टी आक्रामकता को स्कूटर की सुविधा के साथ मिला देता है। नया 2023 डियो अपने नए स्पोर्टी एग्रेसिव डिज़ाइन और होंडा स्मार्ट की सिस्टम के साथ उन्नत तकनीक के साथ मज़ेदार चाहने वाले ग्राहकों के बीच नया उत्साह पैदा करेगा।

Share this news

About desk

Check Also

आरबीआई ने पेमेंट कंपनी ‘पेयू’ को नए ग्राहक जोड़ने की मंजूरी दी

पेयू को ‘पेमेंट एग्रीगेटर’ के रूप में काम करने की सैद्धांतिक मंजूरी नई दिल्ली। रिजर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *