Home / Entertainment / उर्वशी रौतेला ने रचा इतिहास बानी पहेली एक्टर जिसने फ्रांस में एफिल टावर के सामने क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी का किया अनावरण

उर्वशी रौतेला ने रचा इतिहास बानी पहेली एक्टर जिसने फ्रांस में एफिल टावर के सामने क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी का किया अनावरण

  • उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट लवर्स को दिया सरप्राइज, वर्ल्ड कप ट्रॉफी के संग दिया दिलकश पोज, रचा इतिहास

मुंबई ,आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर पूरी दुनिया के क्रिकेट लवर्स एक्साइटेड हैं। इस बार यह सीरीज भारत में आयोजित होने जा रही है। इसके लिए 8 टीमें पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं। इन दिनों वनडे वर्ल्ड कप ट्रॉफी पूरी दुनिया में टूर कर रही है। इसी बीच अब पहली बार किसी फिल्मी सितारे के संग यह ट्रॉफी नजर आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी के संग दिलकश अंदाज में खड़ी नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने जो तस्वीर शेयर कही है उसमें वह भी वर्ल्ड कप ट्रॉफी की तरह गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक हाईस्लिट गाउन पहना हुआ है, जिसका फेवरिक शिमरी है और जिसका एक हिस्सा एक्ट्रेस के सिर को भी ढ़ंक रहा है। ट्रॉफी के बाजू में खड़ीं उर्वशी का ये लुक काफी गजब का है। लेकिन कमेंट में लोग कह रहे हैं कि उर्वशी खुद भी ट्रॉफी की तरह दिख रही हैं।

इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला फ्रांस के पेरिस में एफिल टॉवर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। अब तस्वीर में एक साथ 3 ऐसे ऑब्जेक्ट नजर आ रहे हैं जो फैंस को पसंद आ रहे हैं। पहली तो ट्रॉफी, दूसरा एफिल टॉवर और तीसरी एक्ट्रेस खुद, तो हुई न ये कमाल की फोटो। उर्वशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “पेरिस फ्रांस के एफिल टॉवर पर आधिकारिक तौर पर “क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी” का लॉन्च और अनावरण करने वाली पहली अभिनेता”

Share this news

About desk

Check Also

क्या आप DINK कपल के बारे में जानते हैं? इनकम से है डायरेक्ट कनेक्शन, जानें क्या है ट्रेंड

क्या आप भी DINK कपल ट्रेंड के बारे में अभी तक नहीं जानते हैं? आपको …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *