Home / Sports / न्यू साउथ वेल्स ने ग्रेग शिपर्ड को पुरुष टीम का नया मुख्य कोच नियुक्त किया

न्यू साउथ वेल्स ने ग्रेग शिपर्ड को पुरुष टीम का नया मुख्य कोच नियुक्त किया

मेलबर्न, क्रिकेट न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) ने रविवार को ग्रेग शिपर्ड को पुरुष टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है। तीन दशक से अधिक के अनुभव और इतिहास में सबसे सफल घरेलू कोचिंग रिकॉर्ड में से एक के साथ, शिपर्ड अब अपना ध्यान एनएसडब्ल्यू को एक खिताब दिलाने में ध्यान केंद्रित करेंगे।

एनएसडब्ल्यू की टीम शेफ़ील्ड शील्ड में सबसे नीचे है और वर्तमान में 12 मैच खेल चुकी है और अभी तक एक में भी जीत नहीं मिली है।

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के साथ एक लंबे करियर में, बल्ले से 40 से अधिक की औसत से 112 प्रथम श्रेणी मैच खेलते हुए, शिपर्ड विश्व क्रिकेट में सबसे सम्मानित कोचों में से एक हैं।

11 वर्षों से अधिक समय तक तस्मानिया को कोचिंग देने और 12 वर्षों तक विक्टोरिया का नेतृत्व करने के बाद, शिपर्ड की टीमें नियमित शेफील्ड शील्ड फाइनलिस्ट थीं, जिसमें विक्टोरिया ने चार (2003-04, 2008-09, 2009-10, 2014-15) खिताब जीते।

क्रिकेट एनएसडब्ल्यू के सीईओ ली जरमोन ने एनएसडब्ल्यू द्वारा जारी एक बयान में शिपर्ड के व्यापक अनुभव और क्षमताओं की सराहना करते हुए कहा, “ग्रेग शिपर्ड की मैदान पर और बाहर उत्कृष्टता की निरंतर खोज ठीक वही है जो हम मानते हैं कि हमें अपने ब्लूज़ कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की आवश्यकता है। वह हमारे मूल्यों और दृष्टि से जुड़े हुए हैं, और हम उसे सफलता प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”

शिपर्ड ने कहा, “मैंने पिछले आठ सत्रों में एनएसडब्ल्यू क्रिकेट के साथ अपनी भागीदारी का भरपूर आनंद लिया है। मुझे लगता है कि मैं इस मौजूदा खेल समूह में योगदान दे सकता हूं क्योंकि वे हमारे नए घर, क्रिकेट सेंट्रल से रोमांचक भविष्य की शुरुआत कर रहे हैं। एनएसडब्ल्यू क्रिकेट प्रणाली मजबूत बनी हुई है और इनके उत्कृष्टता का एक इतिहास है और मैं उस इतिहास की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए अपना अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हूं।”
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

विश्व एथलेटिक्स कॉन्टिनेंटल टूर में शैली सिंह ने रजत

विश्व एथलेटिक्स कॉन्टिनेंटल टूर में शैली सिंह ने रजत, एल्डोज पॉल ने जीता कांस्य

नई दिल्ली। लम्बी कूद एथलीट शैली सिंह ने गुरुवार को स्लोवाकिया के कोसिसे में विश्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *