Home / Sports / मुंबई सिटी एफसी ने आगामी हीरो सुपर कप के लिए की 24 सदस्यीय टीम की घोषणा

मुंबई सिटी एफसी ने आगामी हीरो सुपर कप के लिए की 24 सदस्यीय टीम की घोषणा

मुंबई, हीरो सुपर कप 2023 नजदीक आने के साथ ही, मुंबई सिटी ने टूर्नामेंट के लिए 24 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। हेड कोच डेस बकिंघम ने टूर्नामेंट से पहले राहुल भाके को कप्तान नामित किया है।

सुपर कप के लिए आइलैंडर्स टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा संतुलन है। राहुल भाके, बिपिन सिंह, मेहताब सिंह, लल्लिंज़ुआला छांगटे और फुरबा लाचेंपा को हाल ही में इंडियन सुपर लीग में एक शानदार सीज़न के बाद भारतीय राष्ट्रीय टीम में बुलाया गया था, और वे अपनी फॉर्म को सुपर कप में आगे ले जाने के लिए उत्सुक होंगे।
टीम के साथ हीरो सुपर कप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्सुक, हेड कोच डेस बकिंघम ने टीम में खिलाड़ियों की गुणवत्ता के बारे में बात की, उन्होंने कहा, “मैं सुपर कप में एक मजबूत भारतीय पक्ष लेने के लिए उत्साहित हूं। यह हमें इस साल कुछ अलग-अलग चीजें करने की अनुमति देता है, साथ ही हम जो फुटबॉल चाहते हैं उसे खेलना जारी रखने की कोशिश भी करते हैं। हमारे पास खिलाड़ियों का एक बहुत मजबूत समूह है जिसने हमें इस वर्ष सफल होने में मदद की, और भारतीय कोर ने इसे केवल उस गुणवत्ता के कारण नहीं बनाया है जो हम यहां पिछले कुछ सत्रों में क्लब में बनाने में सक्षम हैं, बल्कि गहराई भी है, और पिछले 12 महीनों में हमारे पास जो सफलता है, उसे हासिल करने के लिए यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि अब हम अगले टूर्नामेंट में क्या कर सकते हैं और यह एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

मुंबई सिटी एफसी को ग्रुप डी में नामित किया गया है, साथ ही चेन्नईयिन एफसी और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के साथ रियल कश्मीर या चर्चिल ब्रदर्स समूह में अंतिम स्थान लेने के लिए तैयार हैं। आइलैंडर्स अपने सुपर कप अभियान की शुरुआत 11 अप्रैल को मंजेरी, केरल के पैय्यनाड स्टेडियम में रियल कश्मीर या चर्चिल ब्रदर्स के खिलाफ करेंगे।

टीम इस प्रकार है-

गोलकीपर: फुरबा लचेंपा, मोहम्मद नवाज, भास्कर रॉय, अहान प्रकाश।

डिफेंडर्स: राहुल भाके (कप्तान), अमे राणावाडे, मेहताब सिंह, संजीव स्टालिन, मंदार राव देसाई, विग्नेश दक्षिणामूर्ति, गुरसिमरत सिंह गिल, हेलन नोंगटडू, हार्दिक भट्ट।

मिडफील्डर: रॉलिन बोर्गेस, विनीत राय, आसिफ खान, पीसी रोहलुपुइया, अपुइया राल्ते।

फॉरवर्ड: विक्रम प्रताप सिंह, लल्लिंज़ुआला छांगटे, गुरकीरत सिंह, बिपिन सिंह, आयुष छिकारा, ग्यामार निकुम।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नंबर 1 टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप के फाइनल में भारतीय जीत के सूत्रधार रहे हार्दिक पांड्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *