Home / Odisha / बारिपदा में रुट परिमट को लेकर मारपीट, बस सेवाएं ठप

बारिपदा में रुट परिमट को लेकर मारपीट, बस सेवाएं ठप

बारिपदा। बस मालिक सहित अन्य लोगों पर हमले के विरोध में मयूरभंज बस मालिक संघ द्वारा आहूत बंद के तहत बारिपदा में निजी बसें नहीं चलीं।

शुक्रवार रात बारिपदा बस स्टैंड पर एक निजी बस के रूट परमिट और चलने के समय को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक बस मालिक सहित कम से कम पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों समूहों के बीच चाकूबाजी और मारपीट के साथ खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें पांच लोग घायल हो गए।

पांच घायलों में से तीन की हालत बिगड़ने पर उन्हें एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, संगठन के अध्यक्ष ने बस मालिक और उसके सहयोगियों पर हमला करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी तक आंदोलन जारी रखने की धमकी दी।

इस बीच, स्नान पूर्णिमा के अवसर पर अपने गृहनगर और अन्य स्थानों की यात्रा करने वाले आम लोगों को हड़ताल के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बारिपदा टाउन पुलिस ने दोनों पक्षों के 10 लोगों को हिरासत में लिया।

एक निजी बस मालिक संतोष कुमार ने मीडिया को दिये बयान में कहा है कि दुर्गा बस के मालिक ने अपने बस टाइमिंग समझौते का उल्लंघन किया और आवंटित समय से पहले अपनी बस में जबरन प्रवेश किया। जब अन्य मालिकों ने इसका विरोध किया, तो उसने अपने गुंडों के साथ मिलकर हम पर चाकू से हमला कर दिया।

इस बीच, भंजपुर थाने से एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रण में किया। पुलिस ने हिंसा के कारणों की जांच भी शुरू कर दी है।

Share this news

About desk

Check Also

फिर से खुला श्री जगन्नाथ मंदिर का रत्न भंडार

भीतर के रत्नभंडार से आभूषण अस्थायी खटशेज घर में हुआ स्थानांतरण पुरी। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *