Home / Odisha / नाबालिग लड़की मौत मामले में निलंबित बीजद नेता समेत दो गिरफ्तार

नाबालिग लड़की मौत मामले में निलंबित बीजद नेता समेत दो गिरफ्तार

कटक। जगतसिंहपुर में सनसनीखेज नाबालिग लड़की की मौत के मामले में पुलिस ने मंगलवार को निलंबित बीजू जनता दल (बीजद) नेता और पूर्व माहंगा ब्लॉक अध्यक्ष शरत नायक को गिरफ्तार कर लिया है।

नायक को कथित तौर पर मौत के बाद शव छुपाने, सबूत नष्ट करने और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

इधर, माहंगा के गोकन हाई स्कूल के फिजिकल एजुकेशन टीचर (पीईटी) अनुपम राय को भी पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

इसकी जानकारी देते हुए कटक ग्रामीण एसपी, मिहिर पंडा ने कहा कि हमने जांच की है और सबूतों के आधार पर हमने स्वत: संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है और नायक और राय को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को अदालत में भेजा जाएगा। पंडा ने कहा कि अनुपम राय ने ऐसी स्थिति पैदा कर दी कि नाबालिग लड़की को अपना जीवन समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसीलिए राय को गिरफ्तार किया गया है और नायक को इसलिए गिरफ्तार कर लिया गया है, क्योंकि वह जानता था कि राय उसकी मौत के लिए जिम्मेदार था। इसलिए उसने राय के खिलाफ सबूत नष्ट करने की कोशिश की। नायक ने राय को ब्लैकमेल करके उससे पैसे ऐंठने की भी कोशिश की।

यहां उल्लेखनीय है कि नायक गोकन स्कूल समिति के अध्यक्ष भी हैं। छात्रा की 16 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी और आरोप है कि उसके शव को बिना पोस्टमार्टम कराए जल्दबाजी में ठिकाने लगा दिया गया। बीजद नेता और पूर्व माहंगा ब्लॉक अध्यक्ष शरत नायक का ऑडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया। कहा जा रहा है कि यह ऑडियो नायक और राय की मां के बीच की बातचीत है, जिसके साथ नाबालिग लड़की का कथित तौर पर कुछ संबंध था।

अपने परिवार को रिश्ते के बारे में पता चलने के बाद नाबालिग लड़की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। वायरल ऑडियो में नायक को संबंधित शिक्षक की मां से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पुलिस की सलाह पर बिना पोस्टमार्टम कराए लड़की के शव को ठिकाने लगा दिया गया है और सबूत नष्ट कर दिए गए हैं।

Share this news

About desk

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *