Home / Odisha / ओडिशा केंद्रीय विश्वविद्यालय के पत्रकारिता और जनसंचार विभाग के छात्रों ने एनटीए-नेट और एसडीआईपीआरओ में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया

ओडिशा केंद्रीय विश्वविद्यालय के पत्रकारिता और जनसंचार विभाग के छात्रों ने एनटीए-नेट और एसडीआईपीआरओ में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया

कोरापुट।ओडिशा केंद्रीय विश्वविद्यालय, कोरापुट के पत्रकारिता और जनसंचार विभाग के छह छात्रों ने हाल ही में शिक्षा और नौकरियों के क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करके अपनी पहचान बनाई है। तीन छात्रों ने अखिल भारतीय एनटीए यूजीसी नेट परीक्षा पास की है। इनमें 2017-19 बैच के जयदेव मजूमदार, 2018-20 बैच के सनत पाधी और 2020-22 बैच की मौसमी जेना ने एनटीए नेट पास किया है।
विभाग के तीन छात्रों का चयन भी अनुमंडल सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी के पद पर हुआ है। परीक्षा 2023 में ओडिशा लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की गई थी। इनमें 2010-12 बैच की तनुजा मोहंती, 2011-13 बैच के प्रहलाद कासला और 2017-19 बैच के अविनाश पाणि शामिल हैं।
चक्रधर त्रिपाठी, विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति ने अपनी संतुष्टि व्यक्त की और विभाग की उपलब्धियों के लिए उत्कृष्ट छात्रों और शिक्षकों को बधाई दी। वर्तमान में, ओडिशा केंद्रीय विश्वविद्यालय पत्रकारिता और जनसंचार विभाग, कोरापुट में दो वर्षीय एमए और पीएचडी पाठ्यक्रम प्रदान करता है।

Share this news

About desk

Check Also

स्थानीय युवाओं को शिक्षक की नियुक्ति देने की मांग को लेकर बंद

बंद से अविभाजित कोरापुट में जनजीवन ठप्प कोरापुट। संयुक्त कार्रवाई समिति और कोरापुट जिला युवा कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *