Home / Odisha / झारसुगुड़ा में नामांकन से पहले दीपाली दास का शक्ति प्रदर्शन

झारसुगुड़ा में नामांकन से पहले दीपाली दास का शक्ति प्रदर्शन

  • जुलूस में शामिल हुए बीजद के कई दिग्गज नेता और मंत्री

  •  विधानसभा के उपचुनाव में होगा त्रिकोणीय मुकाबला

झारसुगुड़ा/भुवनेश्वर। झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजद की प्रत्याशी दीपाली दास ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहले शक्ति का प्रदर्शन किया। इस दौरान सत्तारूढ़ दल के कई दिग्गज नेता व मंत्री जुलूस में शामिल हुए। नामांकन दाखिल करने के से पहले दीपाली दास के जुलूस ने पूरे शहर का भ्रमण किया। इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला होना तय है। भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने भी अपना-अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि दीपाली के पिता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास की 29 जनवरी को हुई हत्या के बाद यह सीट रिक्त हो गई थी। दीपाली दास ने नामांकन दाखिल करने से पहले मां पटनेश्वरी, श्रीगणेश और महादेव का आशीर्वाद लिया। फिर उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया और एक विशाल जुलूस के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए निकल पड़ी।

मीडिया से बात करते हुए दीपाली ने कहा कि वह अपने पिता नव किशोर दास की तरह झारसुगुड़ा के लोगों के लिए कुछ करने की उम्मीद करती हैं। बीजद उम्मीदवार ने कहा कि वास्तव में उनके पिता चाहते थे कि दीपाली राजनीति में शामिल हों और अपने मिशन को आगे बढ़ाए।

उन्होंने कहा कि मैं विकास के मुद्दे को लेकर लोगों के पास जाऊंगी। मैं राज्य में महिलाओं के उत्थान और उन्नति के लिए मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में काम करूंगी।

उन्होंने अपना नामांकन एसडीओ के कार्यालय में दाखिल किया। इस मौके पर बीजद महासचिव प्रणव प्रकाश दास, पार्टी पर्यवेक्षक प्रसन्न आचार्य, देवी प्रसाद मिश्र और शारदा प्रसाद नायक जुलूस में शामिल थे। इसके अलावा, निरंजन पुजारी, अरुण साहू, तुकुनी साहू, रीता साहू, प्रताप जेना, प्रताप देव, पद्मनाव बेहरा, स्नेहांगिनी छुरिया और पुष्पेंद्र सिंहदेव सहित कई मंत्री भी जुलूस में शामिल हुए।

झारसुगुड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए क्रमश: भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार टंकधर त्रिपाठी और तरुण पांडेय ने पहले ही नामांकन दाखिल कर दिया है, जिससे मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। भाजपा और कांग्रेस अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं।

Share this news

About desk

Check Also

मेजर व मंगेतर से उत्पीड़न मामले में सात ‘रोड रोमियो’ गिरफ्तार, राजनीति तेज

11 मोबाइल फोन और एक वाहन भी जब्त  जांच के दौरान एक वीडियो और ऑडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *