Home / Odisha / सीएमएस और मायुमं कटक शाखा का टीकाकरण शिविर आयोजित

सीएमएस और मायुमं कटक शाखा का टीकाकरण शिविर आयोजित

  • अब तक एक हजार से अधिक लोगों को मिला कोरोना का टीका

कटक. मंगलवार को कटक मारवाड़ी समाज ने मारवाड़ी युवा मंच कटक शाखा के साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान में आज 1000 वैक्सीन का आंकड़ा पार कर लिया.

आज फिर मारवाड़ी हिंदी विद्यालय परिसर में मारवाड़ी समाज ने एवं मारवाड़ी युवा मंच ने कटक नगर निगम के अधिकारियों के साथ मिलकर वैक्सीन के 335 डोज आम साधारण जनता को लगवाया.

यह कार्यक्रम वार्ड नंबर 20 एवं 21 के साधारण वर्ग के लोगों, जिनके पास मोबाइल में एप डाउनलोड करने की एवं ऑनलाइन रजिस्टर करने की सुविधा नहीं है, के लिए पोर्टल रजिस्ट्रेशन कर वैक्सीन लगाने का काम किया जा रहा है. आने वाले दिनों में भी इस तरह के वैक्सीन लगाने के कार्यक्रम चलते रहेंगे. आज के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अध्यक्ष किशन मोदी, युवा मंच अध्यक्ष सचिन उदयपुरिया एवं उनके सचिव किशोर आचार्य के नेतृत्व में मनोज उदयपुरिया, अनिल उदयपुरिया, अनिल अग्रवाल, अनिल कमानी, तरुण चौधरी, राजकुमार शर्मा, राजेश शर्मा, दिलीप शर्मा, नया सड़क के पूर्व कार्यकर्ता दीपक मोदी, नया सड़क के वरिष्ठ पदाधिकारी कैलाश प्रसाद सागंनेरिया, अमित सेन, नितिन मोदी, बजरंग शर्मा, राज कुमार मोहंती, ओम प्रकाश शर्मा आदि ने पूर्ण सफलता से कार्य संपन्न किया. शरद सांगानेरिया एवं रमन बागड़िया ने कार्यक्रम का सुपरविजन किया एवं परिचालना करने में मुख्य भूमिका निभाई.

Share this news

About desk

Check Also

तहसील का अनुभाग अधिकारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने रिश्वत की पूरी रकम बरामद की भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *