Home / Odisha / ओडिशा में संगठन को मजबूत करना परम लक्ष्य – प्रो द्विवेदी

ओडिशा में संगठन को मजबूत करना परम लक्ष्य – प्रो द्विवेदी

कटक. सवर्ण महासंघ फाउंडेशन को नई दिशा देने ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर पहुँचे संगठन के मुख्य राष्ट्रीय सलाहकार डा तोसेंद्र द्विवेदी ने कहा कि संगठन को हर हाल में उस दिशा तक लेकर जाना है, जहां से निकली हुई आवाज़ पर सरकार के कानों में जूं रेंग सके. प्रो द्विवेदी जी ने कहा की आज सवर्णों की आवाज़ बुलन्द करने के लिए सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन देश के हर कोने में तत्पर रहता है, परंतु संगठन को और अधिक मज़बूत करना संगठन के लक्ष्य में से एक है. इसके लिए आज मैं जगन्नाथ धाम में आप लोगों के साथ हूं.

इस बीच कटक से अपनी महिला टीम के साथ स्वागत करने पहुंची ओडिशा की प्रदेश महिला अध्यक्ष संतोषी चौधरी, कटक जनपद की महिला जिलाध्यक्ष आरती अग्रवाल और जिला सहसचिव रंजू अग्रवाल के साथ-साथ अन्य महिला शक्ति ने प्रो द्विवेदी को पुष्प गुच्छ एवं सम्मान पत्र भेंटकर उनका अभिनंदन किया तथा ओडिशा पधारने के लिए आभार व्यक्त किया.

प्रो द्विवेदी ने बताया कि इस ३ दिन के भुवनेश्वर प्रवास के दौरान संगठन के कई गणमान्य लोगों से मुलाक़ात करने की सम्भावना है, जिसमें राष्ट्रीय धर्म प्रचारक डा॰ हरि आर्यन,  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रभारी ओडिशा दिलीप कुमार मिश्र तथा प्रदेश संयोजक यज्ञ नारायण पंडा जी इत्यादि हैं. इसके बाद 22 अगस्त की शाम वह दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

Share this news

About desk

Check Also

अनंत नायक समेत ओडिशा के सभी सांसदों ने शपथ ग्रहण किया

 कई सांसदों ने ओड़िया भाषा में ली शपथ भुवनेश्वर। केंदुझर से सांसद अनंत नायक, बैजयंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *